RSS का क्या बिगाड़ लेंगे ये लोग, ऐसे लोगों से जनता निपटेगी : CM शिवराज सिंह चौहान  

RSS का क्या बिगाड़ लेंगे ये लोग, ऐसे लोगों से जनता निपटेगी : CM शिवराज सिंह चौहान  

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) का ये लोग क्या बिगाड़ लेंंगे और ऐसे लोगों से जनता भी निपट लेगी।

चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया का नाम संबोधित करते हुए कहा कि कोई संघ का क्या बिगाड़ लेगा। कई लोग चले गए। आरएसएस देशभक्तों का संगठन है। देश के लिए जीने और मरने वाले लाखों-लाख स्वयंसेवक तैयार हो गए हैं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस के लोगों की कुंठा नहीं समझ आ रही। कांग्रेस के लोग देख लेंगे, निपटा देंगे, ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, पर ये समझना चाहिए कि ऐसे लोगों को जनता भी निपटा देगी। प्रदेश के अधिकारी-कर्मचारियों के संदर्भ में चौहान ने कहा कि आखिर वे भी इंसान है, उनका मान-सम्मान है, उनका अपमान नहीं किया जाना चाहिए।

दरअसल, भूरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि कांग्रेस आरएसएस की शाखा में जाने वाले अधिकारियों की सूची तैयार करेगी। कई लोग शाखा में जाकर फोटो ले रहे हैं और भाजपा कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं, उनकी सूची तैयार करनी पड़ेगी। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि कर्मचारी अपनी सीमा में रहकर कानून का पालन करें, अगर कर्मचारी अधिकारी अपने मर्यादा के खिलाफ जाकर काम करेंगे, तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें :  परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर अंडमान निकोबार द्वीप समूह के 21 सबसे बड़े अनाम द्वीपों का नामकरण

ताजा समाचार

बरेली: सत्यवीर के नामांकन में नीरज मौर्य की पूरी साजिश, मुझे और परिवार को जान का खतरा- BSP प्रत्याशी
पीलीभीत: फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, एक साल पहले किया था प्रेम विवाह...हत्या का आरोप 
बाराबंकी: इस लोकसभा चुनाव में एकदम अलग होगा नामांकन स्थल, पहली बार दिखेगा ऐसा नजारा, जानें क्या-क्या रहेगा खास
Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में सपा, बसपा व स्वतंत्र लेबर पार्टी सहित तीन उम्मीदवारों ने कराया नामांकन...सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम
शाहजहांपुर: काहे का अस्पताल...जब लेनी पड़ रही बाहर से दवाई, खून की भी नहीं हो पा रही जांच
तुलसियानी ग्रुप के ठिकानों पर कई राज्यों में Raid, शाहरुख खान की पत्नी का भी रहा है कनेक्शन