पीलीभीत: रेलवे का लोहा बेचने वाले बर्तन व्यापारी का गैर जमानती वारंट जारी

पीलीभीत: रेलवे का लोहा बेचने वाले बर्तन व्यापारी का गैर जमानती वारंट जारी

पीलीभीत, अमृत विचार। रेलवे का लोहा बेचने के मामले में फरार चल रहे शहर के बर्तन व्यापारी जुनैद हुसैन की मुश्किल बढ़ गई है। उसका गैर जमानती वारंट जारी हो गया है। आरपीएफ की टीम आरोपी की सुरागरसी में जुटी हुई हैं। मगर, वह हत्थे नहीं चढ़ सका है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत : बेटे की शादी तय होने की खुशियां मातम में बदलीं, पिता की सड़क हादसे में मौत

शहर के एक बर्तन व्यापारी द्वारा रेलवे का लोहा बेचने का बीते दिनों शोर मच गया था। यह मामला उजागर होकर रेलवे के अधिकारियों तक पहुंचा तो गोपनीय तरीके से छानबीन शुरू कर दी गई। आरपीएफ कमाडेंट ऋषि पांडेय की सख्ती के बाद सुरागरसी कराई गई। पीलीभीत आरपीएफ ने इस मामले में सफलता हासिल की और मोहल्ला शेर मोहम्मद निवासी कबाड़ी को धर दबोचा। उसके कब्जे से चार क्विंटल वजन की रेलवे की पुरानी पटरियां बरामद हुई। कबाड़ी को जेल भेज दिया था।

कबाड़ी से पूछताछ में सामने आया कि रेलवे का लोहा जेपी रोड पर स्थित हाफिज जी की पुरानी बर्तन की दुकान जिसके मालिक जुनैद हुसैन निवासी मोहल्ला गोपाल सिंह थाना सुनगढ़ी है, उनसे खरीदा गया था। इसके बाद से आरपीएफ बर्तन व्यापारी की तलाश में जुट गई, लेकिन सफल नहीं हो सकी थी। आरपीएफ इंस्पेक्टर शहनवाज हुसैन ने बताया कि बर्तन व्यापारी जुनैद का मजिस्ट्रेट से गैर जमानती वारंट जारी करा लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार दबिश दे रही है। जल्द सफलता हासिल होगा।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: मुठभेड़ के बाद दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, सात बाइक बरामद, पुलिस टीम पर चलाई थी

गोली..