सोनभद्र : नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दुद्धी के बीजेपी विधायक रामदुलार कोर्ट में हुये पेश, जमानत मंजूर

सोनभद्र : नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दुद्धी के बीजेपी विधायक रामदुलार कोर्ट में हुये पेश, जमानत मंजूर

अमृत विचार,सोनभद्र । नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दुद्धी क्षेत्र से बीजेपी विधायक रामदुलार सोमवार को कोर्ट में पेश हुये। विधायक को कोर्ट से जमानत मिल गई है। विधायक का एनबीडब्ल्यू निरस्त हो चुका है। कोर्ट ने विधायक का गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। 

दरअसल, करीब आठ साल पहले नाबालिग लड़की को डरा धमाका कर उसके साथ दुष्कर्म का आरोप रामदुलार गौड़ पर लगा था। इस मामले में गुरुवार को सुनवाई करते हुए अपर सत्र न्यायाधीश द्वितीय राहुल मिश्रा की अदालत ने आरोपी दुद्धी के बीजेपी विधायक रामदुलार गौड़ के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। बताया जा रहा है कि इस मामले में कई तिथियों से बीजेपी विधायक कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे थे। जिस पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था। 

बताया जा रहा है कि म्योरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया था कि साल 2014 के 4 नवंबर की शाम उसकी नाबालिग बहन रोती हुई आई और उसने बताया कि प्रधान पति रामदुलार गौड़ ने डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़ित के इस तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले की विवेचना की और कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दिया।

यह भी पढ़ें : अयोध्या : ट्रक व पिकप की भिड़ंत में घायल तीन श्रद्धालुओं की मौत