बरेली से लापता युवक-युवती के शव नानकसागर बांध में तैरते मिले

नैनीताल/बरेली। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर स्थित नानकसागर बांध में शुक्रवार को प्रेमी जोड़े के शव बरामद हुए। दोनों उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं और दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। नानकमत्ता के थाना प्रभारी कमलेश भट्ट ने बताया कि मामला प्रेम …

नैनीताल/बरेली। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर स्थित नानकसागर बांध में शुक्रवार को प्रेमी जोड़े के शव बरामद हुए। दोनों उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं और दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। नानकमत्ता के थाना प्रभारी कमलेश भट्ट ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। आज स्थानीय कुछ लोगों ने नानकसागर बांध में दो शव तैरते हुए देखे। दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे और दोनों शव साथ ही तैर रहे थे।

शहर में यह खबर आग की तरह फैल गयी। लोग घटनास्थल की जाने लगे। मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने आखिरकार दोनों शवों को बाहर निकालवाया।

उन्होंने बताया कि दोनों उप्र के बरेली के रहने वाले हैं। दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे। पुलिस को तलाशी में कुछ दस्तावेज हाथ लगे हैं जिनके आधार पर उनकी पहचान किशनलाल कश्यप (25) एवं राजकुमारी (21) के रूप में हुई है। युवक उप्र बरेली के गंगापुर जबकि युवती रामगंगा काॅलोनी रहने वाली थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि पता चला है कि दोनों रक्षाबंधन के दिन से अपने घर से गायब थे और दोनों की गुमशुदगी बरेली के रामगंगा चौकी में दर्ज है। उन्होंने बताया कि यह भी पता चला है कि युवती की शादी हाल ही में बरेली के जोगी नवादा निवासी किसी युवक से हो गयी थी। उन्होंने बताया कि दोनों तीन अगस्त से घर से गायब थे और घर से भागकर नानकमत्ता आ पहुंचे।

उन्होंने आशंका जताई कि दोनों ने कल शाम को नानक सागर बांध में एक साथ छलांग लगा ली। पुलिस ने जब शव निकाले तो दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे। खटीमा में रह रहे मृतक युवक के जीजा राम विलास मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

ताजा समाचार

मीरजापुर: दरवाजे पर बारात आने से पहले ही आग ने किया सबकुछ खाक, झुलसने से चार बकरियों की मौत, लाखों का सामान हुआ राख
Hamirpur: ट्रैक्टर से कुचलकर एक साल की मासूम की मौत; परिजनों में कोहराम, पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार
सुलतानपुर: सजायाफ्ता शिक्षक को बीएसए ने किया सेवामुक्त, जानें पूरा मामला
Bareilly News: कैंप में बच्चों के दांतों की हुई जांच, मुख स्वास्थ्य के प्रति किया जागरूक
CM नीतीश का परिवारवाद के बहाने लालू के परिवार पर हमला, बोले- 'इतना ज्यादा पैदा करना चाहिए बाल-बच्चा लेकिन...'
गोंडा: जुगाड़ के पुल और नाव ही है हजारों ग्रामीणों का सहारा, वादे बहुत हुए पर किसी ने नहीं निभाई जिम्मेदारी