मनीष सिसोदिया ने कहा- मेयर चुनाव से भाग रही भाजपा

मनीष सिसोदिया ने कहा- मेयर चुनाव से भाग रही भाजपा

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पहले तो हार के डर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) निगम चुनावों से दूर भागती रही लेकिन जब चुनाव हुआ और जनता ने उन्हें हरा दिया तो अब वह मेयर के चुनाव से भाग रही है। सिसोदिया ने मेयर का चुनाव टलने के बाद आज कहा कि अगर भाजपा की हिम्मत है तो वो अपनी हार स्वीकार करें।

ये भी पढ़ें - सुप्रीम कोर्ट ने ‘लिविंग विल ’ की प्रक्रिया पर मजिस्ट्रेट की मंजूरी की शर्त हटाई

अगर भाजपा वाले लोकतंत्र और संविधान में थोडा भी यकीन रखते है तो इस बात को स्वीकार करें कि दिल्ली कि जनता ने उन्हें हरा दिया है और वह मेयर-डिप्टी मेयर का चुनाव होने दे| उन्होंने कहा कि पहले तो हार के डर से भाजपा निगम चुनावों को टालती रही उससे दूर भागती रही| जब चुनाव हुआ और जनता ने उन्हें हरा दिया तो अब वह मेयर के चुनाव से दूर भाग रही है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने निगम में भाजपा के 15 सालों के कुशासन से परेशान होकर उनका सूपड़ा साफ़ किया और आम आदमी पार्टी को पूर्ण बहुमत दिया लेकिन भाजपा नगर निगम को असंवैधानिक तरीके से अपने कण्ट्रोल में रखने के लिए लोकतंत्र और संविधान का गला घोंट रही है| उन्होंने कहा कि जनता ने बहुत दुखी होकर भाजपा को हराया और जब जनता ने उन्हें हरा दिया तो अब मेयर के चुनाव नहीं होने दे रहे है।

 सिसोदिया ने कहा कि आज आप के पार्षदों ने सदन में शांतिपूर्ण तरीके से भाग लिया| सभी चाहते थे कि मेयर के चुनाव होने चाहिए| आप के सारे पार्षद शांतिपूर्ण तरीके से पूरी प्रक्रिया के दौरान बैठे रहे लेकिन भाजपा ने जान बूझकर अपने पार्षदों से हंगामा करवाया और सदन स्थगित कर दिया| इससे यह साफ़ है कि भाजपा चुनाव से भाग रही है।

ये भी पढ़ें - केंद्र न्यायपालिका पर ‘कब्जा’ करना चाहता है, जनता ऐसा कभी नहीं होने देगी : केजरीवाल

 

ताजा समाचार