शाहजहांपुर: नगर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए 600 करोड़ का होगा निवेश

नगर निगम में इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन में निवेशकों ने दी सहमति, नगर आयुक्त की अध्यक्षता में दोपहर 12 से दो बजे तक हुआ कार्यक्रम

शाहजहांपुर: नगर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए 600 करोड़ का होगा निवेश

 शाहजहांपुर, अमृत विचार। नगर के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए 600 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा। निगम निगम कार्यालय में बुधवार को आयोजित इन्वेस्टर्स समिट की बैठक में जिले के निवेशकों ने अपने निवेश को लेकर सहमति दे दी। इसमें सीएनडी बेस्ट मैनेजमेंट, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट, प्लास्टिक मैनेजमेंट आदि कार्यों के साथ नगर के सौंदर्यीकरण के उत्पाद शामिल हैं। नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा ने जहां इस इन्वेस्टमेंट से नगर क्षेत्र को विकास की एक नई दिशा मिलेगी तो वही दूसरी तरफ रोजगार सृजन भी होगा।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: आंगनबाड़ी केंद्रों के निर्माण में लापरवाही पर पीडब्ल्यूडी एक्सईएन को नोटिस

नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा की अध्यक्षता में इन्वेस्टर्स समिट कार्यक्रम में लेदर ग्रीन एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड ने एनर्जी एमएसडब्ल्यू वेस्ट सेग्रीगेशन के क्षेत्र में 45 से 50 करोड़, मै. नेटवर्क द्वारा ड्राई प्लास्टिक रिसाईलिंग सिटी कम्पोस्ट के क्षेत्र में 20 से 25 करोड़, मैं. कुंज इन्फिरा डेवलपर्स द्वारा विकास के क्षेत्र में 40 से 45 करोड़, ग्रैंड आर्क होटल द्वारा हेल्थ के क्षेत्र में 20 करोड़, पैसफिक हेल्थ केयर द्वारा पॉलीथीन के विकल्प के रूप में पेपर बैग की इन्डस्ट्री के लिए पांच से 10 करोड़, भारती गुडविल इन्टरप्राइजेस ने क्षेत्र में विकास के लिए 40 करोड़ के इन्वेस्टमेंट करने की बात कही।

जिस पर नगर आयुक्त ने निवेशकों द्वारा इन्वेस्टमेंट करने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इन्वेस्टर्स समिट कार्यक्रम में कार्यक्रम में अपर नगर आयुक्त एसके सिंह, सहायक नगर आयुक्त रश्मि भारतीय, लेदर ग्रीन एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड के डॉ. तेजवीर सिंह, मै. नेटवर्क के हर्ष गोविंद मोदी, मै. कुंज इन्फिरा डेवलपर्स के विजय कुमार, आर्क होटल के प्रतिनिधि, भारती मुडविल इन्टरप्राइजेस संतदीप भारती, पैसफिक हेल्थ केयर के रचना मोहन, केआर पल्प एंड पेपर्स लिमिटेड के अमित अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: विधायक के बेटे से प्रताड़ित बुजुर्ग महिला ने की आत्मदाह की कोशिश