Mr. Tweet : Elon Musk ने Twitter पर बदला अपना नाम, जानिए New Name

Mr. Tweet : Elon Musk ने Twitter पर बदला अपना नाम, जानिए New Name

कैलिफोर्निया। एलन मस्क ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर मिस्टर ट्वीट कर दिया। मस्क ने ट्वीट किया, अपना नाम बदलकर मिस्टर ट्वीट कर लिया है, अब ट्विटर मुझे अपना नाम दोबारा बदलने नहीं देगा। इससे पहले, टेस्ला के शेयर प्राइस को लेकर मस्क पर केस करने वाले निवेशकों के वकील ने कोर्ट में उन्हें मिस्टर ट्वीट बोला था।

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर की कमान हाथों में लेने के बाद से एलन मस्क हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा करते ही रहते हैं जिस वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। बता दें, कि अब एलन मस्क ने अपना एक बार फिर से नामकरण किया है, ठहरिए आपकी कहीं ये तो नहीं सोचने लगे कि उन्होंने अपने असल में नाम बदल लिया है। बता दें कि ऐसा नहीं है उन्होंने केवल अपने Twitter नेम में बड़ा बदलाव करते हुए अब अपना ट्विटर पर नाम Mr. Tweet रख लिया है।

एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैंने अपना नाम बदलकर Mr. Tweet कर लिया है और अब ट्विटर मुझे फिर से नाम चेंज नहीं करने देगा। बता दें कि एलन मस्क ने ये बात मजाक के तौर पर लिखते हुए ट्वीट किया है क्योंकि उन्हें अपने ट्वीट के आखिर में एक हंसने वाला स्माइली भी जोड़ा है।

Twitter CEO Elon Musk की ट्विटर पर नाम बदलने की आदत सालों से रही हैं, ऐसा पहली बार नहीं है जब Tesla और Space X के चीफ एलन मस्क ने अपना नाम बदलकर यूजर्स को हैरान किया है। बता दें कि नवंबर 2021 में एलन मस्क ने अपना ट्विटर पर नाम बदलकर Lorde Edge कर लिया था।

बता दें कि हाल ही में एक वकील ने गलती से मुकदमा लड़ते हुए एलन मस्क को Mr Tweet कहकर संबोधित कर दिया। बता दें कि वकील द्वारा सुना ये नाम मस्क को काफी पसंद आया कि अब उन्होंने ट्विटर पर अपना नामकरण कर लिया है। लेकिन अब मस्क अपना नाम बदलकर फंस गए है जैसा कि मस्क के ट्वीट से पता चल रहा है कि Twitter अब फिर से उन्हें नाम चेंज करने की परमिशन नहीं देगा। अब देखने वाली बात यह होगी कि ट्विटर के मालिक आने वाले समय में नाम बदलने के लिए क्या तोड़ निकालते हैं।