रामपुर: प्रधान पति ने शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा

रामपुर: प्रधान पति ने शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा

सैदनगर/रामपुर, अमृत विचार। अजीमनगर थाना क्षेत्र में दबंग प्रधान पति ने स्कूल में तैनात शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडों से पीटा। शिक्षक की पिटाई की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने जांच शुरूकर दी है। उधर आरोपी प्रधान पति गांव से फरार चल रहा है।

 घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र के कुचैटा गांव की है। गांव के प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक तनवीर अहमद का प्रधान पति के साथ कुछ विवाद चल रहा था। प्रधान पति शिक्षा समिति के पैसों को मांग रहा था। शिक्षक ने पैसा देने से साफ इनकार कर दिया था। बताते हैं स्कूल बंद कर जाते समय शिक्षक को प्रधान पति ने अपने समर्थकों के साथ घेर लिया। प्रधान पति ने शिक्षक से गाली गलौज की तो शिक्षक विरोध करने लगा।

इस दौरान प्रधान समर्थक और प्रधान पति ने शिक्षक से मारपीट शुरू कर दी। लाठी-डंडे लेकर आरोपियों ने शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस दौरान तमाम ग्रामीणों ने प्रधान पति और उनके समर्थकों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने और शिक्षक से मारपीट करते रहे।

किसी तरह जान बचाकर गांव से भागे शिक्षक ने पूरा माजरा चौकी पुलिस को बताया। सूचना मिलते ही चौकी पुलिस गांव पहुंच गई और आरोपी प्रधान पति की तलाश शुरू की। पुलिस को देख आरोपी छत से कूदकर भागने में कामयाब रहा। थाना अध्यक्ष अमर सिंह राठौर ने बताया मामले की जांच की जा रही है। आरोप सिद्ध होने पर प्रधान पति पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें- रामपुर : 20 फीट लंबा चाकू बना लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र, जानिए डिटेल्स

ताजा समाचार

Chitrakoot: संदिग्ध हालत में आग से पति-पत्नी झुलसे...डॉक्टर बोले- दोनों की हालत गंभीर, शरीर सो आ रही केरोसिन की बदबू
रामपुर: डंपर ने किसान नेता की कार को मारी टक्कर, क्षतिग्रस्त
बहराइच: चूल्हे की चिंगारी से भड़की आग, तीन घर जले, बालिका झुलसी
Kannauj: अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड, एक आरोपी गिरफ्तार, साथी फरार, कहीं चुनाव में गड़बड़ी के लिए तो नहीं हो रहे थे तैयार...
कासगंज: रोडवेज बस में हाई वोल्टेज ड्रामा, चालक ने जहर खाकर दी जान देने की कोशिश
लखनऊ: एस्ट्राजेनेका की कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक का खतरा ! जानें क्या कहते हैं डॉक्टर