सुलतानपुर : संयुक्त किसान मोर्चा ने निकाला ट्रैक्टर जुलूस

सुलतानपुर : संयुक्त किसान मोर्चा ने निकाला ट्रैक्टर जुलूस

अमृत विचार,सुलतानपुर। गणतंत्र दिवस के अवसर पर संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर  जनपद के विभिन्न ब्लॉकों में ट्रैक्टर जुलूस निकाला गया। खंड विकास अधिकारियों के माध्यम से अपनी मांगों से संबंधित राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा गया।

कूरेभार ब्लॉक में किसानों को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश किसान सभा के जिला अध्यक्ष राज बहादुर यादव कहा कि आज के दिन पूरे देश में जय जवान-जय किसान के उद्घोष के साथ हम सरकार को याद दिलाना चाहते है कि किसानों से किए गए वादे को पूरा करो। किसानों की फसल का वाजिब तब तक नहीं मिल सकता जब तक कि सरकार स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश का फार्मूला लागू नहीं करती।

अखंड नगर में किसान सभा के प्रदेश कोषाध्यक्ष बाबूराम यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा कि गणतंत्र का मतलब देश की आम जनता का तंत्र और देश के गणतंत्र की रक्षा तब तक नहीं हो सकती जब तक देश की आबादी के बहुमत किसान, मजदूर, नौजवान और महिलाओं को देश की मुख्य धारा से न जोड़ा जाए। इस मौके पर जवाहर लाल, बृंदा पाठक, अजीत वर्मा, राम उजागिर, रामकेवल वर्मा, लाल बहादुर यादव, नीरज, रामराज, शिवनाथ मिश्रा,रामसिंह, सुभाष यादव, मालिकदीन, ओमप्रकाश आदि रहे।

यह भी पढ़ें : अयोध्या : दो दिवसीय बैंकों की हड़ताल स्थगित