Kanpur News : बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गुजैनी थाना घेरकर की नारेबाजी, एसपी ने कार्यकर्ताओं को कराया शांत

कानपुर में बजरंगियों ने गुजैनी थाना घेरा।

Kanpur News : बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गुजैनी थाना घेरकर की नारेबाजी, एसपी ने कार्यकर्ताओं को कराया शांत

कानपुर में शनिवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गुजैनी थाना घेरकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने शिकायत करने पहुंचे साथी के साथ अभद्रता का आरोप लगाया। एसीपी नौबस्ता ने मौके पर पहुंच कार्यकर्ताओं को शांत कराया।

कानपुर, अमृत विचार। पुलिस द्वारा अभद्रता करने के विरोध में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने शनिवार को गुजैनी थाने में जमकर हंगामा काटा और धरने पर बैठ गए। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का आरोप था की शिकायत करने थाने पहुंचे तो वहां तैनात दरोगा ने अभद्रता की। हंगामे की सूचना पर कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर कार्यकर्ताओं को शांत कराया। 

कानपुर प्रान्त के अखाड़ा प्रमुख नवीन सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात को मारपीट की शिकायत करने पहुंचे साथी के साथ पुलिस ने अभद्रता की है। जिसको लेकर ही रोष है। शनिवार को थाने पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हंगामा व नारेबाजी भी की। मामले की जानकारी अधिकारियों को हुई तो एसीपी नौबस्ता संतोष सिंह मौके पर पहुंच गए और नाराज बजरंग दल कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया। लेकिन कार्यकर्ता आरोपी दरोगा पर कार्रवाई मांग करते रहे।

काफी देर तक हंगामा चलने के बाद अधिकारियों ने समझा-बुझाकर नाराज कार्यकर्ताओं को शांत कराया और मामले में जांच व कार्रवाई का आश्वासन दिया। आरोप है कि थाने में दरोगा एमडी राजपूत ने कार्यकर्ता से अभद्रता की जिसको लेकर आज थाने में हंगामा हुआ। एसीपी अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि गुजैनी थानाक्षेत्र में अनिल नाम के व्यक्ति ने महेंद्र के साथ मारपीट की थी। जिससे वह चुटहिल हो गया था। महेंद्र ने तहरीर दी थी।

जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि महेंद्र के साथ आए एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि पुलिस कर्मी ने उनके साथ बत्तमीजी की है। जिसके विरोध में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने रोष जताया, उन्होंने बताया कि शिकायत पर तत्काल एक्शन लिया गया और पुलिस कर्मी से बातचीत की गई। उच्चअधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया है, विरोध करने वालों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ताजा समाचार

लखनऊ में ताव दिखाने लगी गर्मी, पारा पहुंचा 36 के पार, मौसम विभाग बोला- चिंता ना करें... सुनाई यह खुशखबरी!
Farrukhabad: बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव संजीव पारिया की 1 करोड़ 20 लाख की संपत्तियां कुर्क...अब तक इतने की हो चुकी कुर्की
Video बहराइच: कड़ी मशक्कत के बाद पिंजड़े में कैद किये गए हमलावर भेड़िए,15 दिनों में कई लोगों को बनाया शिकार  
अयोध्या को विश्व की सर्वश्रेष्ठ नगरी बनाना हमारी प्राथमिकता: लल्लू सिंह 
Kanpur Ghatampur Accident: पैदल जा रहे भाइयों को टक्कर मार कार डंपर में घुसी...दो युवकों की मौत, एक घायल
कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले केजरीवाल- आबकारी नीति मामला ‘राजनीतिक साजिश’, जनता जवाब देगी