मेरठ: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

मेरठ: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

मेरठ, अमृत विचार। मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र की चित्रकूट कॉलोनी निवासी दुष्यंत ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने युवक की ससुरालियों पर धर्मांतरण का दबाव बनाने का आरोप लगाया। 

ये भी पढे़ं- मेरठ: दिनदहाड़े शटरिंग कारोबारी के परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर लाखों की लूट

चित्रकूट कॉलोनी निवासी दुष्यंत ने 3 साल पहले विशेष समुदाय की युवती से प्रेम विवाह किया था। दोनों परिजनों से अलग रह रहे थे। पिछले कुछ समय से दोनों अपने परिवार के पास रह रहे थे। आरोप है कि युवती के परिजन उसे भेजने से इंकार कर रहे थे। वह लगातार दुष्यंत पर धर्म बदलने का दबाव बना रहे थे। मृतक दुष्यंत के बड़े भाई जॉनी चौधरी ने बताया कि दुष्यंत के मोबाइल में अंतिम कॉल युवती की मिली है। लगातार उस पर धर्मांतरण का दबाव बनाया जा रहा था, जिस कारण दुष्यंत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

रविवार सुबह दुष्यंत की मां शिक्षा देवी ने बेटे का शव लटका देखा और शोर मचा दिया। दुष्यंत की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी पीयूष कुमार का कहना है कि अभी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। मृतक के मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है।

ये भी पढे़ं- मेरठ के गुरुकुल प्रभात आश्रम पहुंचे उज्बेकिस्तान के खेल मंत्री, तीरंदाजी खेल एकेडमी को ‌देखा