लखनऊ : मौलाना कल्वे जव्वाद के कृत्य से शिया कॉलेज को नहीं मिला नैक से ''ए डबल प्लस''

शिया पीजी कॉलेज के प्रबंधक अब्बास मुर्तजा शम्सी ने लगाया आरोप

लखनऊ : मौलाना कल्वे जव्वाद के कृत्य से शिया कॉलेज को नहीं मिला नैक से ''ए डबल प्लस''

अमृत विचार, लखनऊ। शिया पीजी कॉलेज को नैक से 'ए डबल प्लस' मिलता, लेकिन मौलाना कल्बे जव्वाद के घिनौने कृत्य से हमें केवल 'ए' ही ग्रेड मिल सका है। मौलाना कल्बे जव्वाद पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाए हैं शिया पीजी कॉलेज के प्रबंधक अब्बास मुर्तजा शम्सी ने। वह रविवार को संस्थान में आयोजित प्रेस वार्ता में अपनी बात रखी।

उन्होंने कहा हमने अपना तन-मन-धन शिया पीजी कॉलेज की तरक्की में लगा दिया। नैक द्वारा 'ए' ग्रेड मिलना उसके वास्तविक विकास का सही प्रतिबिम्ब नहीं है। कॉलेज निःसंदेह नैक पीयर टीम विजिट के समय 'ए डबल प्लस' श्रेणी की सुविधाएं रखता था और उसको नैक द्वारा 'ए डबल प्लस' ग्रेड ही हासिल होता, लेकिन मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी ने संस्थान को अपना निशाना बनाया और राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद, बेंगलुरु (नैक) के निदेशक, एससी शर्मा को 16 अक्टूबर, 2022 को झूठा, बेबुनियाद, तथ्यहीन पत्र भेजकर शिया पीजी कॉलेज को नैक मूल्यांकन प्रदान न किए जाने की प्रार्थना की।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सामने इस लेटर को भी दिखाया। ऑल इंडिया शिया पसर्नल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी, मौलाना यासूब अब्बास ने कहा कि जब शिया पीजी कॉलेज और शिया कौम के सभी लोग अपनी पूरी ताकत से शिया कॉलेज को सजाने संवारने में लगे थे, उस समय मौलाना कल्बे जव्वाद कॉलेज के खिलाफ साजिश रच रहे थे। कॉलेज को 'ए डबल प्लस' की जगह ए मिलना मौलाना कल्बे जव्वाद की साजिशों का परिणाम है।

यह भी पढ़ें : सोनभद्र : एसडीएम और तहसीलदार पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

ताजा समाचार