गोंडा: अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार शिक्षक की मौत 

इंटर कालेज से चंद कदम की दूरी पर हुआ दर्दनाक हादसा

गोंडा: अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार शिक्षक की मौत 

कटरा बाजार/ गोण्डा, अमृत विचार। सोमवार की सुबह बाइक से स्कूल जा रहे एक शिक्षक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन समेत फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। 

करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के सकरौरा के रहने वाले नितिन दीक्षित(35) कटरा बाजार थाना क्षेत्र के पहाड़ापुर स्थित एक निजी इंटर कालेज में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। सोमवार की सुबह वह बाइक से कालेज जा रहे थे। नितिन इंटर कालेज जाने के लिए पहाड़ापुर गांव की तरफ बाइक मोड़ ही रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने नितिन की बाइक में ठोकर मार दी। इस हादसे में नितिन गंभीर रूप से घायल हो गए। नितिन को ठोकर मारने के बाद चालक वाहन समेत भाग निकला। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायल नितिन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डाक्टरों ने नितिन को मृत घोषित कर दिया।  

11 (51)

प्रभारी निरीक्षक मनोज राय ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वाहन चालक की तलाश की जा रही है। 

 
ये भी पढ़ें - Breaking News: जौनपुर में SP विधायक के करीबी को मारी तीन गोलियां, वाराणसी रेफर