'आर्या' मुझे सशक्तिकरण का एहसास कराती है: Sushmita Sen

'आर्या' मुझे सशक्तिकरण का एहसास कराती है: Sushmita Sen

मुंबई। अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने सोमवार को कहा कि वह वेब सीरीज ‘आर्या’ के तीसरे सीज़न को लेकर काफी उत्साहित हैं, जो उन्हें सशक्तिकरण का एहसास कराती है। ‘आर्या’ डच अपराध-ड्रामा ‘पेनोजा’ का आधिकारिक रीमेक है, जो एक महिला की कहानी है जो अपने परिवार को बचाने के लिए कई चुनौतियों का सामना करती है। 

राम माधवानी और संदीप मोदी द्वारा निर्मित इस सीरीज के पहले दो भाग 2020 और 2021 में ‘ओटीटी’ मंच ‘डिज़्नी प्लस हॉटस्टार’ पर प्रसारित हुए थे। ‘आर्या3’ की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है। अभिनेत्री (47) ने ‘आर्या’ की सफलता के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने दो सीज़न 'आर्या' का किरदार निभाया है। 

दर्शकों से मिले प्यार ने ही मुझे और बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित किया। ‘आर्या’ के तीसरे सीज़न के सेट पर मुझे घर जैसा महसूस होता है और मुझे सशक्तिकरण का एहसास होता है।’’ उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘मैं डिज्नी प्लस हॉटस्टार, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया के पूरे दल का ‘आर्या’ को बनाने और हर सीज़न के साथ इसे नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आभारी हूं।’’ 

ओटीटी मंच ‘डिज़्नी प्लस हॉटस्टार’ ने आज ‘आर्या3’ का टीज़र जारी किया है। हालांकि इसकी रिलीज की तारीख अभी ऐलान नहीं की गई है। ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच पर इंटरनेट के माध्यम से फिल्म व अन्य डिजिटल सामग्री (कंटेंट) उपलब्ध कराई जाती है।

ये भी पढ़ें:- 'Avatar: The Way of Water' अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर लगातार सातवें सप्ताहांत में TOP पर

ताजा समाचार

2023 में 28.2 करोड़ लोग भूख से तड़पने को हुए मजबूर, गाजा में भीषण अकाल...UN की रिपोर्ट में हुआ खुलासा
प्रयागराज: चिता की ठंडी राख पर हो रही सुकून की खेती, कछारी इलाकों में खेती कर चला रहे परिवार
शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी जिम्मेदारी भी : मीरा देओस्थले 
Unnao: घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ विस्फोट; पिता-पुत्री समेत चार गंभीर रूप से झुलसे, जिला अस्पताल में भर्ती
चुनाव आयोग का एक्शन, आचार संहिता उल्लंघन मामले में BJP और कांग्रेस को नोटिस...मांगा जवाब
यूपी रोडवेज का बड़ा फैसला, यात्रियों को सफर में मिलेंगी स्वास्थ्य सुविधाएं-पैसेंजर बोले-Good news