Video: राहुल गांधी कश्मीर में झंडा फहराने में क्यों सफल हुए, BJP ने बताया

Video: राहुल गांधी कश्मीर में झंडा फहराने में क्यों सफल हुए, BJP ने बताया

नई दिल्ली। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि आज अगर राहुल गांधी कश्मीर में झंडा फहराने में सफल हो रहे हैं तो सिर्फ इसलिए क्योंकि हमारे संयोजक ने अपने प्राण त्यागे और हमारे प्रधानमंत्री ने अगस्त 2019 में कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया। राहुल गांधी की यात्रा के स्थाई साथी कन्हैया कुमार जिनका संबंध टुकड़े-टुकड़े गैंग से रहा।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का समापन : बर्फबारी के बीच राहुल गांधी बोले- जम्मू-कश्मीर के लोगों ने मुझे हैंड ग्रेनेड नहीं, प्यार दिया

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, जब ये यात्रा कश्मीर के नजदीक पहुंचती है तब यात्रा के संयोजक दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल करते हैं। नफरती जहरबुझे सामानों को लेकर कौन सी मोहब्बत का अभियान चला रहे थे राहुल गांधी? तमिलनाडु में राहुल गांधी एसपी उदय कुमार से मिले, जो तमिल पृथकता का बयान तक दे चुके हैं। फिर तमिलनाडु में कमल हसन को साक्षात्कार देते हैं, जहां राहुल गांधी कहते हैं- Nation with a confuse vision.।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, राजनैतिक उद्देश्य ये प्रेरित 'भारत जोड़ो' यात्रा केरल से शुरू हुई, जहां कांग्रेस के नेता यात्रा के सहभागी बने, जिन्होंने सड़क पर बीफ पार्टी की थी, फिर पादरी जॉर्ज पुनिया यात्रा के सहभागी बने, जिन्होंने कहा था कि वे भारत की धरती को अपवित्र मानते हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, कांग्रेस अगर भारत जोड़ो की बात करती है तो ये बड़ी विडम्बना की बात है। इनकी एक ही नीति रही है- बांटे आंगन और गलियारे, बांटे मंदिर और गुरुद्वारे, गांव-गांव और खेत-खेत में तुमने जाति पाति की म्याद बांट दी और एक वोट के खातिर तुमने  देश की बुनियाद बांट दी।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने बहन प्रियंका संग श्रीनगर में बर्फबारी का लिया आनंद, वीडियो वायरल