मथुरा: कॉरिडोर के विरोध में घर-घर जाकर समर्थन मांग रहे आंदोलनकारी, जुगल घाट पर की नारेबाजी

मथुरा: कॉरिडोर के विरोध में घर-घर जाकर समर्थन मांग रहे आंदोलनकारी, जुगल घाट पर की नारेबाजी

मथुरा, अमृत विचार। बांके बिहारी मंदिर के प्रस्तावित कॉरिडोर का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को 20 वें दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी रहा। विरोध कर रहे लोगों ने अब घर घर जाकर सहयोग मांगने की मुहिम चलाई है। सोमवार को आंदोलनकारी जुगल घाट पर एकत्रित हुए और शासन प्रशासन के खिलाफ नारेबाज़ी की।  

ये भी पढे़ं- मथुरा: मामूली कहासुनी पर पड़ोसी ने युवक को उतारा मौत के घाट, शराब पीने के दौरान शुरु हुआ था विवाद

इस दौरान अमित गोस्वामी ने कहा कि की वृंदावन घूमने फिरने की जगह नही है यह भक्ति का स्थान है। भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं का जगह जगह वर्णन है। अनेकों संतों ने अपने अपने पदों में वृंदावन की महिमा का वर्णन किया है। वृंदावन को समझने की ज़रूरत है न कि पर्यटक स्थल बनाने की। जुगल घाट पर नारेबाजी करने के बाद आंदोलनकारियों ने जंगलकट्टी, परिक्रमा मार्ग,  वीआईपी रोड, मदन मोहन घेरा आदि इलाको में घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर आंदोलन से जुड़ने का आह्वान किया।

दूसरी ओर कथा वाचक संजीव कृष्ण ठाकुर ने व्यास पीठ के माध्यम से सरकार से भी निवेदन किया की बृज धाम घूमने फिरने की जगह नहीं है ये तो भक्ति की जगह है। यहां लोग भगवान की भक्ति में लीन होने आते है। इसके अस्तित्व को कॉरिडोर बनांकर नष्ट न करें। केवल व्यवस्थाओं में सुधार कर हम बृजवासियों की भावना को समझे और कॉरिडोर रूपी इस विनाश लीला को समाप्त करे।

जनसंपर्क करने वालों में राहुल खंडेलवाल, प्रिंस खंडेलवाल,  अमित गौतम,  बबलू,  केशव चौहान, अनिल गौतम, अशोक शर्मा, कुंज बिहारी पाठक, आशीष वशिष्ठ, दिनेश अग्रवाल, हिमांशु गोस्वामी, अतुल, आकाश, दिनेश, नीरज़, अजय, दीपक पाराशर, सुमित, विशाल सारस्वत, पुरुषोत्तम शर्मा, मुन्ना, राजू शर्मा, सूरज गोस्वामी, मदन मोहन शर्मा आदि मौजूद रहे। 

ये भी पढे़ं- मथुरा: 18 साल से वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार