मथुरा: मामूली कहासुनी पर पड़ोसी ने युवक को उतारा मौत के घाट, शराब पीने के दौरान शुरु हुआ था विवाद

मथुरा: मामूली कहासुनी पर पड़ोसी ने युवक को उतारा मौत के घाट, शराब पीने के दौरान शुरु हुआ था विवाद

मथुरा, अमृत विचार। यमुनापार थाना क्षेत्र में शराब पीने के दौरान शुरू हुआ विवाद युवक की हत्या पर जाकर खत्म हुआ। आरोपी ने अपने पड़ोसी युवक के सीने में तमंचे से गोली दाग दी और उसे मौत के घाट उतार दिया। गोली मारने वाला मृतक का दोस्त बताया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- मथुरा: 18 साल से वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना यमुनापार स्थित लक्ष्मीनगर स्थित के शिवनगर कालोनी निवासी 26 वर्षीय युवक नितिन उर्फ भोला की रविवार की रात शराब पीने को लेकर पास ही रहने वाले कृष्णा नामक युवक से कहासुनी हो गई। बताते हैं कि आरोपी ने नितिन को गाली देना शुरु कर दिया। इस पर नितिन ने उसका विरोध किया। इसी बीत आरोपी के भाई समेत उसके परिचित भी मौके पर आ गए। उन्होंने आरोपी को समझाने के स्थान पर नितिन से मारपीट शुरु कर दी है। झगड़ा होते देख आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। 

आरोपी को गाली गलौज का विरोध करना नगवार गुजरा और उसने तमंचा निकाल कर नितिन के सीने में गोली दाग दी। गोली लगने से नितिन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोली मारने के बार आरोपी भाग गया। फायरिंग की आवास सुनकर नितिन के परिजन मौके पर पहुंचे तो उसे लहुलुहान हालत में देख उनके होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में परिजन नितिन को लेकर अस्पताल पहुंचे। गंभीर हालत होने के कारण चिकित्सकों ने घायल को आगरा एसएन अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

यहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इधर, हत्या की सूचना मिलने पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे। एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने वारदात स्थल का मौका मुआयना किया है। इसके साथ ही आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने थाना प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- मथुरा: गोविंद नगर पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, दो शातिरों से 10 बाइकें कीं बरामद