मथुरा: 18 साल से वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मथुरा: 18 साल से वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मथुरा, अमृत विचार। छाता कोतवाली पुलिस ने डकैती व लूट के मुकदमें में 18 साल से पुलिस को गच्चा दे रहे 25 हजार के इनामी शातिर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस भी बरामद किया है।

ये भी पढ़ें- मथुरा: गोविंद नगर पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, दो शातिरों से 10 बाइकें कीं बरामद

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि 05 नवंबर 2005 को पश्चिम विहार नई दिल्ली निवासी प्रेम शुक्ला पुत्र शीतल प्रसाद शुक्ला रात को परिजनों के साथ दिल्ली जा रहे थे। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एनएच-19 पर बिलौठी के आसपास गाड़ी को रोककर नगदी, जेवरात, मोबाइल फोन, केश लूट लिया था। इस संबंध में प्रेम शुक्ला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में अन्य आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। जबकि सप्पा उर्फ सरया उर्फ सपात पुत्र अंगूर खां निवासी चकरायपुर थाना महाराजपुरा जिला ग्वालियर लगातार पुलिस से छिपा रहा। 

बुधवार को थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे को सूचना मिली कि क्षेत्र में लूट का वांछित 25 हजार का इनामी अकबरपुर गांव में देखा गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे टीम के साथ गांव में पहुंच गए और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे ने बताया कि लूट के मामले में कुल नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। इसमें चार को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है, जबकि सप्पा वांछित था और चार लोगों की मौजूदगी गलत दर्शाई गई थी। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी 18 साल से वांछित चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया। छाता पुलिस ने 18 साल से वांछित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

ये भी पढ़ें- मथुरा : श्रीकृष्ण जन्मभूमि शाही ईदगाह अमीन सर्वे मामले पर 10 फरवरी को होगी सुनवाई