मथुरा: पुलिस का डंडा पड़ा तो तोते की तरह बोल पड़ा शातिर, नौकरी खोजने के बहाने घूमते वक्त चोरी करता था बाइक

मथुरा: पुलिस का डंडा पड़ा तो तोते की तरह बोल पड़ा शातिर, नौकरी खोजने के बहाने घूमते वक्त चोरी करता था बाइक

मथुरा, अमृत विचार। थाना हाईवे पुलिस ने शातिर के कब्जे से चोरी की नौ बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है अभी उसे और बाइक बरामद होने की उम्मीद है। आरोपी ने बरामद मोटरसाइकिलों को मथुरा के अलावा अन्य जिलों से चोरी होना स्वीकार किया है।

यह भी पढ़ें- मथुरा: मामूली कहासुनी पर पड़ोसी ने युवक को उतारा मौत के घाट, शराब पीने के दौरान शुरु हुआ था विवाद

एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि सीओ रिफाइनरी हर्षिता सिंह को सूचना मिली कि शातिर बाइक चोर हाइवे थाना क्षेत्र में देखा गया है। उन्होंने तत्काल थाना प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल यादव को इसकी जानकारी दी और टीम को लेकर मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंच गई। पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित भरतपुर तिराहा पर चेकिंग शुरू कर दी।

थोड़ी ही देर में एक युवक बाइक पर आता दिखाई दिया। मुखबिर ने इशारा किया तो पुलिस ने बाइक सवार युवक को रोक लिया। जब उससे बाइक के कागजात मांगे तो बंगले झांकने लगा। पुलिस उसे लेकर थाने आ गई। यहां पूछताछ में उसने अपना नाम राम उर्फ रामू उर्फ राजेश पुत्र चन्द्रपाल सिंह फौजी निवासी ग्रीन विलो स्कूल के पीछे रजत बिहार कालोनी मकान नंबर 82/84 आनन्दवन थाना हाईवे बताया। 

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने आठ बाइक सलेमपुर  रोड़ के पास एक हाते में छुपाना स्वीकार किया। पुलिस उसे लेकर सलेमपुर रोड स्थित स्थान पर  पहुंची तो वहां पुलिस आठ बाइक बरामद की। सीओ रिफाइनरी हर्षिता सिंह ने बताया कि आरोपी ने थाना रिफाइनरी, कोतवाली, सदर बाजार के अलावा अन्य स्थानों से बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। 

एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का बाइक चोर है। वह गली मौहल्लो में काम की तलाश में घूमते-घूमते घरों के बाहर खड़ी हुई बाइक को बड़े आसानी से चोरी कर लेता है। इसके बाद चोरी की गई बाइक को एकांत स्थान  पर छुपा देता है और  बाद में मौका  पाकर  बेच देता है ।

यह भी पढ़ें- मथुरा: कॉरिडोर के विरोध में घर-घर जाकर समर्थन मांग रहे आंदोलनकारी, जुगल घाट पर की नारेबाजी