गोंडा: ट्रैक्टर की टक्कर से टूटा रेलवे क्रॉसिंग का हाइट गेज, केस दर्ज

गोंडा: ट्रैक्टर की टक्कर से टूटा रेलवे क्रॉसिंग का हाइट गेज, केस दर्ज

गोंडा, अमृत विचार। गोण्डा गोरखपुर रेल प्रखंड पर स्थित मोतीगंज स्टेशन के पास रेलवे क्रॉसिंग 251 B2 समपार पार करते समय गन्ने से लदा ट्रैक्टर ट्राला हाइट गेज से टकरा गया। ट्राला के टक्कर से हाइट गेज टूटकर गिर गया। गनीमत रही कि गेज के गिरने से कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची आरपीएफ ने ट्रैक्टर ट्राला कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। 

छपिया थाना क्षेत्र के संघवा गांव का रहने वाला अभय‌ सिंह अपने ट्रैक्टर ट्राली पर गन्ना लादकर बुधवार की आधी रात के बाद मोतीगंज की तरफ जा रहा था।‌ विद्यानगर बाजार स्थित रेलवे के समपार संख्या 251 B2 को पार करते समय गन्ना लदा ओवरलोडेड ट्राला हाइट गेज से टकरा गया। ट्राला टकराने से हाइट गेज टूटकर गिर गया। गनीमत रही कि रात होने के कारण कोई हताहत‌ नहीं हुआ। गेट मैन सुनील ने तत्काल इसकी सूचना मोतीगंज के स्टेशन मास्टर संदीप कुमार को दी। स्टेशन मास्टर ने इसकी जानकारी रेलवे के आला अधिकारियों समेत मनकापुर आरपीएफ को दी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंचे रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के सिपाहियों ने ट्रैक्टर ट्राला को कब्जे में ले लिया है। 

आरपीएफ इंस्पेक्टर उदयराज सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चालक अभय सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।‌ ट्रैक्टर ट्राली सीज कर दी गई है।‌ अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें -स्वामी प्रसाद का बड़ा आरोप, Tweet कर लिखा- धर्म की आड़ में अपमानित किया जा रहा शूद्र समाज