बाजपुरः लेन-देन को लेकर महिलाओं में मारपीट, एफआईआर दर्ज

बाजपुरः लेन-देन को लेकर महिलाओं में मारपीट, एफआईआर दर्ज

बाजपुर, अमृत विचार। कमेटी के पैसों के लेन-देन को लेकर महिलाओं के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट हो गई। जिसमें कई महिलाओं के चोटें आई हैं। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीरें दी हैं। जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों 9 महिलाओं पर क्रॉस रिपोर्ट दर्ज की है। 

ग्राम मरियमपुर नंबर-दो निवासी रानी ने तहरीर में बताया कि वह बीमार होने के चलते अपना उपचार करवाने के लिए दो दिन पहले मायके में माता-पिता के पास आई थी। आरोप है कि दो फरवरी की सायं किरन व उसकी बेटियां काजल, ढन्नु, खुहाइश, महक, आस्था ने घर में घुसकर मारपीट की।

विरोध करने पर माता सावित्री, भाभी रीना, प्रीति आदि के साथ मारपीट की। जिसमें इन सभी के चोटें आई हैं। कहा कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने पांचों मां-बेटियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष की किरन ने भी कोतवाली में तहरीर दी है जिसमें कहा गया है कि रीना व उसकी ननद बबीता ने उसके पास कमेटी डाल रखी थी, जो तीन बार में 90 हजार रुपये में उठाई थी।

गुरुवार की सायं वह किस्त का पैसा लेने रीना के घर गई तो रीना व बबीता ने अपने परिवार की अन्य महिलाओं रानी व दिनेश की मां आदि के साथ मिलकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।