Sourav Ganguly Biopic : सौरव गांगुली का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली की यह बायोपिक नेट वेस्ट सीरीज में गांगुली की परफॉर्मेंस और पत्नी डोना के साथ उनके रिश्तों पर फोकस करेगी

Sourav Ganguly Biopic : सौरव गांगुली का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर सिल्वर स्क्रीन पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि सौरभ गांगुली के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म में उनका किरदार रणबीर कपूर निभाते नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक की स्क्रिप्ट को मंजूरी दे दी है। जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग का काम भी शुरू हो जाएगा। सौरव गांगुली को भारतीय क्रिकेट टीम के सफल कैप्टन्स में से एक माना जाता है। बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली की यह बायोपिक नेट वेस्ट सीरीज में गांगुली की परफॉर्मेंस और पत्नी डोना के साथ उनके रिश्तों पर फोकस करेगी। 

https://www.instagram.com/p/CSeizpxl_5e/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि साल 2019 में फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित बड़े एक्टर्स के नाम सामने आए हैं। अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है कि कौन स्क्रीन पर टीम इंडिया के फॉर्मर कैप्टन का किरदार निभाएगा, लेकिन रणबीर कपूर के नाम चर्चा है।

https://www.instagram.com/p/CRtbNcnFvvW/?utm_source=ig_web_copy_link

सौरव गांगुली के फैंस ने ये भी खुलासा किया है कि बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर बायोपिक की शूटिंग से पहले कोलकाता के आइकॉनिक ईडन गार्डन्स, CAB ऑफिस और सौरव गांगुली के घर का दौरा कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक, ये बायोपिक एक बड़े बजट की फिल्म होने वाली है, जिसकी लागत 200-250 करोड़ रुपये होगी। सौरव ने पहले कहा था कि वो जल्दबाजी में नहीं हैं और चाहते हैं कि शूटिंग शुरू करने से पहले सब कुछ फैक्चुअल रूप से सही हो। अब उन्होंने कथित तौर पर स्क्रिप्ट के फाइनल ड्राफ्ट के लिए हां कह दिया है और शूटिंग जल्द ही कोलकाता में शुरू होगी।

ये भी पढ़ें :  Video : तीन मिनट में 184 सेल्फी, अक्षय कुमार ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड