...उमेशवा अतीकवा से मिल गवा रहा है, सपा विधायक पूजा पाल की उमेश के घर की महिलाओं से हुई तीखी बहस, Video Viral

...उमेशवा अतीकवा से मिल गवा रहा है, सपा विधायक पूजा पाल की उमेश के घर की महिलाओं से हुई तीखी बहस, Video Viral

प्रयागराज। बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की 24 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई। ऐसे में उमेश के घर सांत्वना देने पहुंचीं राजू पाल की पत्नी और सपा विधायक पूजा पाल से उमेश पाल के घर की महिलाओं से विवाद शुरू हो गया। इसका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वायरल वीडियो में उमेश की बहन ने सपा विधायक पूजा पाल को अपने घर में देखते हुए कहा, 'लोग कहते थे कि उमेश्वा अतीक से मिल गया है।' यह सुनते ही राजू पाल की पत्नी पूजा पाल भड़क जाती है और उमेश की बहन के साथ तीखी नोकझोंक हो गई।

'मैं ऐसे पल पर आईं हूं जब...
उमेश पाल की बहन के ये शब्द सुनकर पूजा पाल ने कहा, 'मैं ऐसे पल पर आईं हूं जब इन सब बातों को करने का कोई फायदा नहीं है।' इस पर उमेश की बहन ने जवाब देते हुए कहा कि कहा, मैं किसी का नाम लेकर नहीं कह रही हूं।' इसके बाद पूजा पाल और उमेश की बहन के बीच तीखी बहसबाजी शुरू हो गई। पुलिस को हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराना पड़ा।

जानिए कौन हैं विधायक पूजा पाल
आपको बता दें कि पूजा पाल के पति राजू पाल की हत्या 2005 में कर दी गई थी। पति की हत्या से नौ दिन पहले ही उनकी शादी हुई थी। हत्या के समय राजू पाल बसपा से विधायक थे, उन्होंने माफिया अतीक अहमद के भाई को उपचुनाव में हराया था। 

इस हत्याकांड का आरोप अतीक अहमद और उसके भाई पर लगा था। पति की मौत के बाद पूजा पाल के राजनीति के कदम रखा था। बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद प्रयागराज पहुंचकर उन्हें विधानसभा का टिकट दिया था। इस समय पूजा पाल कौशांबी की चायल विधानसभा सीट से सपा की विधायक हैं।

यह भी पढ़ें:-उमेश पाल की हत्या से सहमी सपा विधायक पूजा पाल, सीएम योगी से करेंगी मुलाकात