Tunisha Case: तुनिषा शर्मा मामले में फंसे शीजान को मिली राहत, 70 दिन के बाद जेल से रिहा

Tunisha Case: तुनिषा शर्मा मामले में फंसे शीजान को मिली राहत, 70 दिन के बाद जेल से रिहा

मुंबई। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान को शनिवार को वसई अदालत ने 1 लाख रुपए के मुचलके पर जमानत मिली। शीजान खान से कोर्ट ने उनका पासपोर्ट जमा करने के लिए कहा। रविवार को अभिनेता शीजान खान जमानत मिलने के बाद ठाणे सेंट्रेल जेल से रिहा हुए। दो महीने से अधिक समय के बाद, अभिनेता शीजान खान को शनिवार को जमानत दे दी गई। वालिव पुलिस ने उन्हें अपनी को-एक्टर तुनिषा शर्मा को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में दिसंबर में गिरफ्तार किया था। खान को एक लाख रुपये के मुचलके पर रिहा किया गया है और जमानत की शर्तों के तहत अदालत में अपना पासपोर्ट जमा करने को कहा गया है।

इस मौके पर शिजान के लिए कोर्ट के चक्कर काटने वालीं उनकी बहनें और मां भावुक हो गए। सभी शीजन से मिलकर रोने लगे, शीजन को गले लगाया। शीजन को आज 70 दिन बाद रिहा किया गया, उन्हें 69 वे दिन जमानत मिली थी। शीजान खान की बहन शफाक नाज ने यह खबर देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, वहीं फलक नाज ने 'अल्हम्दुलिल्लाह' के साथ एक इंस्टाग्राम कहानी साझा की, जिसमें उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया।

जेल से निकलते हुए शीजान ने मीडिया से किसी तरह की कोई बात नहीं की। जब मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उनकी बहन ने कहा कि 70 दिन जेल में रहा, 70 घंटे तो दे दीजिए हम अपनी बात रखेंगे। शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने पहले मीडिया को बताया, "सच्चाई की जीत हुई है क्योंकि लड़का निर्दोष है। हमने प्राथमिकी रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जिसकी सुनवाई 9 मार्च को होगी और हमें उम्मीद है कि वहां भी हमें न्याय मिलेगा।' पुलिस ने गिरफ्तारी की अपनी शक्ति का दुरुपयोग किया है, जो एक आधार है जिसका उल्लेख हमने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपनी याचिका में किया है।

ये भी पढ़ें : Tunisha Sharma Suicide Case : जेल में बंद टीवी एक्टर Sheezan Khan को मिली जमानत, एक लाख के मुचलके पर हुए रिहा