बाजपुर: विवाहिता की मौत के मामले में 6 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 

अस्पताल संचालक और महिला कर्मी को लिया हिरासत में 

बाजपुर: विवाहिता की मौत के मामले में 6 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 

पूछताछ जारी, इलाज में लापरवाही का आरोप 

बाजपुर, अमृत विचार। गर्भवती विवाहिता की मौत के मामले में मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने निजी अस्पताल के चिकित्सीय टीम व संचालकों सहित छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने अस्पताल संचालक व एक महिला कर्मी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

ग्राम खमरिया निवासी रमेश पुत्र वीर सिंह ने तहरीर देकर बताया था कि उसकी पत्नी ऊषा गर्भवती थी जिसे दिखाने के लिए वह तीन मार्च को सरकारी अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सक ने जांचोपरांत कुछ टेस्टों के लिए पर्चा दे दिया।

इस पर वह अपनी पत्नी के साथ हॉस्पिटल से बाहर आया तो वहां जीजीआईसी के निकट निवासी एक व्यक्ति मिला और बताया कि हम रामराज-शुगर फैक्ट्री रोड मोहल्ला मझरा बख्श में एक नए हॉस्पिटल का उद्घाटन करने जा रहे हैं। जिसका नाम प्रेरणा नर्सिंग होम होगा। जहां अच्छी सुविधा मिलेगी।

उसकी बातों में आकर उसने अपनी पत्नी को भर्ती किया। स्थिति बिगड़ने पर दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए कहा। सरकारी अस्पताल में ले जाने तक उसकी मौत हो गई पुलिस ने नामजद जीजीआईसी बाजपुर निवासी हरकिशोर पुत्र अमर सिंह, ज्योति पत्नी हरकिशोर व मनप्रीत कौर, ग्राम नंदपुर नरकाटोपा निवासी अंशुल कोहली पुत्र भगवानदास, केलाखेड़ा निवासी शांति व गांव बाजपुर निवासी शशि चौहान के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हरकिशोर व शशि को पूछताछ के लिए कोतवाली में बैठा लिया है।