पीलीभीत: 63 वर्षीय हृदय रोगी व्यापारी को कोतवाल ने दिया धक्का, जानिए फिर क्या हुआ?

पीलीभीत: 63 वर्षीय हृदय रोगी व्यापारी को कोतवाल ने दिया धक्का, जानिए फिर क्या हुआ?

पीलीभीत, अमृत विचार। रंग डालने पर महिलाओं ने बच्चों की पिटाई कर दी। हंगामा चल ही रहा था कि अचानक कोतवाल आए और एकतरफा बात करने लगे। आरोप है कि व्यापारी पिता-पुत्र से अभद्रता कर धक्का मुक्की कर दी। व्यापारी ने एसपी से मामले में कार्रवाई की मांग की है। 

जाटो चौराहा निवासी अनुज अग्रवाल (श्याम) ने एसपी को भेजे शिकायती पत्र में बताया कि उनकी कृषि यंत्र की दुकान है। सात मार्च को होली के दिन दुकान पर उनके परिवार के बच्चे भी दुकान पर आए हुए थे। बच्चे पिचकारी से लोगों पर रंग डाल रहे थे। पूर्वान्ह करीब 11 बजे वहां से गुजर रही दो महिलाओं पर बच्चों ने रंग डाल दिया। महिलाएं नाराज होकर बच्चों से मारपीट करने लगीं। यह देखकर वह दुकान से बाहर आए और बच्चों से मांफी मंगवाने को कह रहे थे। बातचीत चल रही थी कि कोतवाल नरेश त्यागी पुलिस बल के साथ आ गए। 

आरोप है कि एक तरफा बात करते हुए उनसे व बुजुर्ग पिता रमेश चंद्र अग्रवाल से बदसलूकी करने लगे। जब उन्होंने बच्चों से गलती होने पर मांफी मांगने की बात कही तो कोतवाल ने उनसे व पिता से धक्कामुक्की की। यह बताया कि उनका परिवार का संभ्रात व्यापारी है। कोतवाल के व्यवहार से उन्हें ठेस पहुंची है। मामले की जांच कराकर कारवाई की मांग की। उधर, कोतवाल ने खुद पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: आज बृज में होली रे रसिया..गौर धाम में खूब झूमे भक्त