बरेली: तीन बाइक सवार युवकों को टोकना पड़ा भारी, सिपाही का हेलमेट से फोड़ दिया सिर

बरेली: तीन बाइक सवार युवकों को टोकना पड़ा भारी, सिपाही का हेलमेट से फोड़ दिया सिर

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार। नकटिया पीएसी में तैनात सिपाही को एक युवक ने उसके हेलमेट से इतना मारा की उसका सर फूट गया। इस दौरान युवक के दो साथी फरार हो गए। सिपाहियों ने एक आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई लगा दी। हंगामा होता देख वहां भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची सैटेलाइट पुलिस ने युवक को थाने ले आई। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

बता दें, थाना कैंट क्षेत्र के नकटिया पीएसी में तैनात सिपाही गोपाल साथी सिपाही सुभाष के साथ सैटेलाइट पर गाय के लिए फल व चारा लेने आए हुए थे। इस दौरान तीन बाइक सवार युवकों ने उनकी बाइक के पास से ओवरटेक किया। जिस पर दोनों बाइकों में टक्कर होते होते रह गई। जिस पर बाइक चला रहे सिपाही ने युवकों से बाइक संभाल कर चलाने को कहा। इस पर तीनों युवक बाइक से उतरकर सिपाहियों से झगड़ा करने लगे।

इस दौरान जैसे ही सिपाही ने हेलमेट उतारा एक युवक ने हेलमेट छीनकर सिपाही को उससे पीटना शुरू कर दिया। जिससे सिपाही सुभाष घायल हो गया। इस दौरान दोनों युवक बाइक से मौका पाकर फरार हो गए। एक युवक को सिपाही ने पकड़ लिया और उसको धुन डाला। हंगामा होता देख वहां भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और सभी को थाने ले गई।

यह भी पढ़ें- बरेली: होली और शब-ए-बारात को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, सोशल मीडिया पर साइबर सेल की नजर