मेरठ: पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मेरठ: पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मेरठ, अमृत विचार। होली के पर्व पर पड़ोसियों में जमकर मारपीट हुई। लाठी डंडे भी चले। पड़ोसियों में चली आ रही पुरानी रंजिश होली के दिन खुलकर सामने आ गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी, डंडों से मारपीट की। दी। साथ ही फायरिंग भी हुई। जिससे, इलाके में दहशत फैल गई। एक पक्ष ने थाने पर तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के प्रेमनगर में होली के रंग में भंग पड़ गया। प्रेमनगर की होली दुश्मनी में बदल गई। कालोनी निवासी सवेरा पत्नी संदीप ने  बताया कि उनकी कालोनी में पड़ोसी बालेश के मकान में किराए पर राधा नाम की एक महिला रहती है। होली के दिन राधा और बालेश उसके घर में घुसे और मारपीट कर दी। बताया कि बालेश, राधा से उनकी पुरानी दुश्मनी चली आ रही है। होली का फायदा उठाकर बालेश, राधा दोपहर में उसके घर में घुस आए। 

सवेरा ने बताया कि उस समय सभी होली खेल रहे थे। घर पर मेहमान भी आए थे। बालेश, राधा ने मेहमानों के साथ बदत्तमीजी की। आरोप लगाया कि कुछ गुंडों को भी बुला लिया। गुंडें तमंचा लेकर घर आए। पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। तमंचे से फायर भी कर दिया। पीड़िता ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी पुलिस को दी। साथ ही राधा के भाई अर्जन समेत अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी। थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है। उसके आधार पर जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढे़ं- मेरठ: करंट की चपेट में आकर संविदा कर्मी झुलसा, हालत गंभीर

 

 

ताजा समाचार

बदायूं: रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल
Unnao Crime: पारिवारिक विवाद...दो पक्षों के बीच चले ईंट-पत्थर, दरवाजे पर खड़े होकर देख रहे किशोर को लगा, मौत
यूपीएससी में बहराइच का परचम लहराने वाले प्रिंस का घर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत
नैनीताल: रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी की कार खाई में गिरी, मौत
Auraiya: शादी की खुशियां मातम में बदली...पिकअप चालक ने बजाया हॉर्न...पर नहीं सुन सकी मासूम, कुचलकर हुई मौत
Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 8 सीटों पर तीन बजे तक 47.44% मतदान, मुजफ्फरनगर में सपा कार्यकर्ताओं ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप