रामपुर : युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका  

रामपुर : युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका  

बिलासपुर (रामपुर),अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हरी कालोनी के समीप एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने हत्या की आशंका भी व्यक्त की है।  

सुबह सात बजे हरी कालोनी के समीप शान मैरिज हाल से कुछ दूरी पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मार्निग वाक पर जा रहे एक पुलिस कर्मी ने शव पड़े होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मृतक के मुंह और सिर पर चोट के निशान थे। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली। तलाशी में मृतक की जेब से निकले आधार कार्ड व बाइक का नम्बर ट्रेस करने पर युवक की शिनाख्त मोहल्ला शीरी मियां निवासी युसूफ (35) पुत्र बुद्दन के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया।

युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका व्यक्त की है। परिजनों के अनुसार मृतक पेंटर का काम करता था। बुधवार रात करीब 8 बजे वह मोटरसाइकिल द्वारा घर पर बिना बताए कहीं चला गया था। उसने रात में करीब 11 बजे साथ में काम करने वाले रुबा नाम के युवक को फोन पर उसका किसी के साथ झगड़ा होने की बात कही थी। जिसके बाद सुबह उसकी मौत की खबर आ गई। मृतक अपने पीछे पत्नी व एक दो साल की बच्ची को छोड़ गया है।

कोतवाल नवाब सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब सात बजे कैनाल रोड पर शान मेरिज हाल के नजदीक किसी युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर उसकी शिनाख्त कराई गई। शिनाख्त होने के बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। युवक की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।

ये भी पढ़ें :  रामपुर : समथर के महाराज रणजीत सिंह जूदेव के निधन पर झुकाया शाही ध्वज

ताजा समाचार

लोकसभा चुनाव 2024: 'मुस्लिम करते हैं सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल', जानिए जनसंख्या वृद्धि नियंत्रण पर क्या बोले ओवैसी ?
लोहिया संस्थान: कर्मचारियों को नहीं मिला बोनस, निदेशक बोले जल्द होगा समस्या का समाधान
Kanpur Accident: ई-रिक्शा पलटने से मची चीख-पुकार, हादसे में दो महिलाओं समेत छह लोग घायल
अमेठी: भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी से अमेठी के साधु संत हुए नाराज, मतदान में सहयोग न देने का लिया संकल्प
अयोध्या: निस्वार्थ सेवा की मिसाल हैं अयोध्या के आनंद मौर्य, बीकॉम के बाद नहीं मिली नौकरी तो थाम लिया ई-रिक्शा
सुनीता केजरीवाल आज जेल में मुख्यमंत्री से करेंगी मुलाकात, मिली अनुमति