रुद्रपुर: होली मनाने ससुराल आए बरेली के युवक की संदिग्ध हालात में मौत

रुद्रपुर: होली मनाने ससुराल आए बरेली के युवक की संदिग्ध हालात में मौत

रुद्रपुर, अमृत विचार। होली के दिन थाना ट्रांजिटकैंप में अपनी ससुराल होली मनाने आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि होली खेलने के दौरान युवक ने अचानक अपने सीने में दर्द होने की शिकायत की थी। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बरेली के दुर्गा विहार निवासी हरीश पाल (36) वाहन चालक है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रंपुरा स्थित ससुराल होली मनाने आया था और बुधवार सुबह वह दोस्तों के साथ होली खेलने के लिए ट्रांजिट कैंप शिवनगर गया।

जहां होली खेलने के दौरान अचानक युवक ने अपने सीने में तेज दर्द होने की शिकायत की। आनन फानन में युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से मृतक हरीश के परिवार में कोहराम मच गया। उधर, थाना ट्रांजिटकैंप प्रभारी सुंदरम शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में मौत का कारण हार्ट अटैक हो सकता है। बावजूद इसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही असल कारणों का पता चल सकेगा।