उन्नाव: खेत की रखवाली कर रहे किसान की गाेली मारकर हत्या, सनसनी

उन्नाव: खेत की रखवाली कर रहे किसान की गाेली मारकर हत्या, सनसनी

अमृत विचार, उन्नाव। जिले के बिहार थानांतर्गत गांव लाेनियनखेड़ा में शुक्रवार रात खेत की रखवाली कर रहे किसान की गाेली मारकर हत्या कर दी गयी। वहीं परिजन हत्या मामले में वांछित चल रहे एक आरोपी समेत तीन पर हत्या का आराेप लगाकर उनकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है। एएसपी, सीओ समेत तीन थानों की पुलिस फोर्स गांव में मौजूद है।
 
बिहार थानाक्षेत्र के ग्राम लाेनियनखेड़ा में हाेली के दिन बुधवार काे पुरानी रंजिश के चलते दाे पक्षों में मारपीट के दाैरान ईंट पत्थर चले थे। जिसमे एक पक्ष ने अवैध असलहे से गाेली चलाकर अंशू पुत्र हरिशंकर काे घायल कर दिया था। पुलिस ने घायल युवक के पिता की तहरीर पर मामले में गांव के मंगल पुत्र दुल्ला, दुल्ला, रविशंकर काे नामजद किया था। पुलिस ने मारपीट व जानलेवा हमले की धाराओं में केस दर्ज कर रविशंकर काे गिरफ्तार कर लिया था। मामले के 48 घंटे बाद भी पुलिस अन्य की गिरफ्तारी नही कर सकी थी। गुरुवार रात इसी गांव के किसान राजाराम की खेत में गोली मार कर हत्या कर दी गई।
 
मृतक की पत्नी शिवदेवी ने बताया कि गुरुवार की रात राजाराम खेत की रखवाली कर रहा था। तभी हत्या के मामले के वांछित चल रहा गांव का ही मंगल अपने साथियों के साथ रात करीब 12 बजे पहुंचा गाली गलाैज कर पति काे गाेली मार दी। उसने बताया कि बुधवार दाेपहर हुई मारपीट व फायरिंग का वीडियाे उसके बेटे महेश उर्फ छाेटू ने बना लिया था। इसी खुन्नस में मंगल ने पति की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें:- रायबरेली: स्वामी प्रसाद के करीबी पर हत्या का आरोप, हत्या कर गंदे नाले में फेंकी थी वेटर की लाश