प्रयागराज: राजस्व की वसूली करने जा रहे अमीन पर बदमाशों ने चलाई गोली, घायल

प्रयागराज: राजस्व की वसूली करने जा रहे अमीन पर बदमाशों ने चलाई गोली, घायल

अमृत विचार, प्रयागराज। जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद है। अभी 10 दिन पहले ही बदमाशों ने बीच सड़क पर गोली और बम की बौछार करते हुए उमेश पाल की हत्या कर दी थी। जो मामला पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को राजस्व की वसूली करने जा रहे हैं अमीन पर बदमाशों ने गोली चला दी जिससे अमीन गंभीर रूप से घायल हो गया।

मामला सराय ममरेज थाना क्षेत्र के गोठवां गांव में तीन नकाब पोश बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी पर पहुंचे सक्षम अधिकारियों ने घायल अमीन को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया और गोली चलाने वाले बदमाशों के खिलाफ कड़ी करवाई करने की बात कही है।

 प्रयागराज जनपद में हुए उमेश पाल हत्याकांड के पास पुलिस अपराधियों के नकेल कसने में लगी हुई है। लेकिन बदमाशों के अंदर खौफ नहीं है। जानकारी के अनुसार रमाकांत सरोज पुत्र रामदीन सरोज निवासी ग्राम कोइरौना कालिका बाजार थाना कोइरौना जनपद भदोही उम्र करीब 24 वर्ष हंडिया तहसील में अमीन के पद पर कार्यरत है। 

शुकवार की दोपहर दिन में ही रमाकांत सरोज अमीन व राघवेंद्र कुमार अमीन एक बाइक से राजस्व कर वसूली करने के लिए मर्रो गांव जा रहे थे। तभी सिरसा चौराहे से ही सीडी डीलक्स बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश उनका पीछा करने लगे।  वह गोठवां गांव के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने अमीन को गाड़ी रोकने के लिए बोला। अमीन ने जब गाड़ी नहीं रोका तो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने अमीन पर गोली चला दी।जिससे रमाकांत सरोज अमीन के दाहिने हाथ में कंधे के नीचे गोली लग गई औऱ वह गिर पड़े। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सराय ममरेज तरुणेंद्र त्रिपाठी व तहसीलदार हंडिया आकांक्षा मिश्रा मौके पर पहुंचे और डायल 108 एंबुलेंस की मदद से घायल अमीन को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हंडिया ले जाया गया जहां पर डाक्टरों द्वारा हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें:- अयोध्या: बुढ़वा मंगल पर पूजे जाएंगे भगवान मतगजेंद्र, श्रद्धालु हरे चने चढ़ा करेंगे प्रसन्न