मुरादाबाद: गाली देने पर ली दोस्त की जान, हत्यारोपी गिरफ्तार

सुंदर हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपी से हत्या में प्रयुक्त तमंचा व खोखा बरामद

मुरादाबाद: गाली देने पर ली दोस्त की जान, हत्यारोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद, अमृत विचार। भगतपुर पुलिस ने शुक्रवार को सुंदर सिंह हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार टायर पंक्चर दुकानदार सुखदेव सिंह ने अपने दोस्त टेंट कारोबारी सुंदर सिंह की गोली मारकर हत्या महज गाली पर देने पर कर दी थी। पुलिस ने हत्यारोपी के कब्जे से आला कत्ल बरामद करते हुए उसे कोर्ट में पेश किया। वहां से हत्यारोपी को जेल भेज दिया गया।

एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि भगतपुर थाना क्षेत्र के चरतपुर नायक गांव में होली के दिन टेंट कारोबारी सुंदर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से क्षेत्र में खलबली मच गई थी। मृतक के बड़े भाई बिजेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने सुखदेव सिंह के खिलाफ हत्या का नामजद केस दर्ज किया। भगतपुर एसएचओ मनीष सक्सेना की टीम ने शुक्रवार को हत्यारोपी सुखदेव को गिरफ्तार कर लिया।

हत्यारोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त तमंचा व उसमें फंसा खोखा पुलिस ने बरामद किया। पूछताछ में सुखदेव ने बताया कि सुंदर से उसकी गहरी दोस्ती थी। होली के दिन सुंदर उसे अपने घेर में ले गया और चारपाई पर बैठकर शराब पीने लगा। सुंदर ने सुखदेव पर भी शराब पीने का दबाव बनाया। सुखदेव ने शराब पीने से मना कर दिया।

इस पर सुंदर सिंह भड़क गया और सुखदेव को गाली देने लगा। दोस्त की गाली सुखदेव सिंह को नागवार गुजरी। सुखदेव तुरंत अपने घर गया और तमंचा ले आया। सुखदेव ने चारपाई पर नशे में धुत लेटे सुंदर सिंह की पीठ में तमंचे से गोली मार दी।

ये भी पढ़ें:- संभल: हरे पेड़ काटने में प्रधान के खिलाफ केस, जांच शुरू