सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा, खड़े डम्पर से भिड़ी स्विफ्ट डिजायर, 5 की मौत  

मौके पर पहुंचे डीएम-एसपी, राहत बचाव कार्य जारी 

सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा, खड़े डम्पर से भिड़ी स्विफ्ट डिजायर, 5 की मौत  

अमृत विचार, अमृत विचार। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। रविवार को दिल्ली से बिहार के सासाराम जा रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र से होकर गुजरी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किमी 183 एलएचएस पर मरम्मत कार्य के लिए खड़ी डंपर में पीछे से आ रही स्वीफ्ट डिजायर कार भिड़ गई। इस भीषण दुर्घटना में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में पहले से ही एक बच्चे की डेड बॉडी मौजूद थी। मौके पर पहुंचीं डीएम जसजीत कौर, एसपी सोमेन बर्मा समेत अन्य अधिकारियों ने हालात का जायजा लिया। यूपीडा ने राहत बचाव कार्य करते हुए यातयात बाधित नहीं होने दिया है। 

31 (28)

यह हादसा रविवार को तकरीबन 11ः40 मिनट पर हुआ। डिजायर कार चालक शाहरूख एक चार साल के बच्चे एहसान गौस का शव लेकर एम्स दिल्ली से सासाराम बिहार जा रहा था। उस समय कार पर साइना खातून (37) पत्नी गुड्डू, साहिल खान (19) पुत्र गुड्डू, जमीला पत्नी जमाल, रूखसार (31) पत्नी सलीम सवार थे। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किमी 183 पर लखनऊ की तरफ से आ रही कार आगे खड़ी डंपर में पीछे से जा घुसी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और डंपर भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार पांचों लोगों की मौत हो गई। 

सूचना पाते ही पहुंचे यूपीडा के गस्ती दल के प्रभारी एएसओ राजेंद्र सिंह की नेतृत्व में कार्यदायी संस्था के सेफ्टी टीम ने एम्बुलेंस व क्रेन, जेसीबी बुलाकर सभी शवों को बाहर निकाला। क्षतिग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेसवे से हटाया गया। यातायात संचालित रहा। सूचना पाते ही डीएम जसजीत कौर, एसपी सोमेन बर्मा, एसडीएम कादीपुर समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। डीएम एसपी ने सभी शवों को अखंडनगर पुलिस से पंचनामा कराते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। 

डीएम ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसे की सूचना उनकी टीम तत्परता से राहत बचाव कार्य में जुटी है। पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। मृतक के परिवार वालों को सूचना देते हुए विधिक कार्यवाही की जा रही है।


ये भी पढ़ें -हरदोई: तीमारदार को पीटने वाले वार्ड ब्वाय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, वीडियो हुआ था वायरल