बुलंदशहर: विधायक बनकर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों पर रौब झाड़ने वाला गिरफ्तार

 बुलंदशहर: विधायक बनकर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों पर रौब झाड़ने वाला गिरफ्तार

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले की डिबाई पुलिस ने विधायक बनकर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों पर रौब गालिब करने और सीआरपीएफ के बर्खास्त सिपाही से 15 लाख रुपए ठगने के आरोप में पुलिस ने जालसाज को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने रविवार को बताया कि पिछली 12 जनवरी को डिबाई पुलिस ने अपने को सीआरपीएफ का डिप्टी कमांडेंट बताकर डिवाइ क्षेत्र में बेरोजगारों से नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले सीआरपीएफ के बर्खास्त सिपाही भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया था। विवेचना के दौरान जहांगीराबाद नगर स्थित मोहल्ला कायस्थ बाड़ा निवासी संजय ओझा का नाम प्रकाश में आया।

पुलिस के अनुसार संजय पिछले कई वर्षों से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में सक्रिय है और वह पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से अवैध काम कराने के नाम पर लोगों से अवैध वसूली करता था और विधायक बनकर अधिकारियों को फोन करके अवैध काम करने के लिए दवाव बनाता था।

उन्होंने बताया कि संजय ओझा ने सीआरपीएफ के बर्खास्त सिपाही भूपेंद्र सिंह जो जेल में बंद है के विरुद्ध दर्ज प्रथम सूचना रिपोर्ट में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव डालकर अंतिम रिपोर्ट लगवाने के नाम पर भूपेंद्र सिंह से 15 लाख रुपए वसूलना मंजूर किया है।

एसएसपी ने बताया कि डिबाई थाना प्रभारी छोटे सिंह ने पुलिस बल के साथ, आज संजय ओझा के विरुद्ध डिबाई थाने में आईपीसी की धारा 147 323 334 506 120 बी 410 420 467 471 468 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: हाथों में मेहंदी सजाए दुल्हन करती रही इंतजार, लेकिन दूल्हा लेकर नहीं आया बारात, जानें वजह