आगरा: पड़ोसी युवक पर 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप, सिर पर पत्थर से किये कई वार

आगरा: पड़ोसी युवक पर 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप, सिर पर पत्थर से किये कई वार

आगरा, अमृत विचार। बच्चियों और महिलाओं से दुष्कर्म करने की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। अभी आगरा से एक घटना सामने आई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि पड़ोसी युवक ने सोमवार सुबह पांच बजे शौच के लिए गई 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। लहूलुहान हाल में बच्ची को जान से मारने के लिए पत्थर से उसके सिर पर कई वार किये। खून से लथपथ बच्ची किसी तरह अपने परिजनों के पास पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

मिली जानकारी के अनुसार अपने घर के पास रेलवे लाइन के किनारे सुबह बच्ची शौच के लिए गई थी। बताया गया है कि लोगों ने सुबह 4 बजे वहां पर एक युवक को बैठे देखा था। आशंका है कि वो युवक ही बच्ची को पकड़ कर ले गया। अंदर रेलवे की एक कोठरी है। उसके आस-पास झाड़ियां हैं। वहां पर बच्ची के साथ दरिंदगी की। बच्ची चीखे नहीं इसके लिए आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। हैवानियत के बाद आरोपी ने बच्ची को जान से मारने का प्रयास किया। उसका सिर दीवार में मारा। उसके सिर पर पत्थर से हमला किया। बच्ची को मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गया। बच्ची की शिकायत पर पहुंचे परिजनों ने मौके पर खून देखा और पुलिस को खबर की। फिलहाल पुलिस ने बची को मेडिकल और इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। 

ये भी पढ़ें -गोरखपुर: CM योगी ने जनता दर्शन में सुनी शिकायतें, अधिकारियों से कहा - जनता की समस्याओं पर संवेदनशीलता से दें ध्यान