संभल: डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

जुनावई थाना क्षेत्र से दावत खाकर वापस लौट रहे थे बाइक सवार

संभल: डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

संभल/जुनावई, अमृत विचार। जुनावई थाना क्षेत्र में अवैध खनन के डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। उसके दो साथी घायल हो गए। शव को कब्जे में लेने को लेकर पुलिस और परिजनों के बीच खींचतान हुई। बमुश्किल पुलिस ने शव कब्जे में लिया। घायलों को सीएचसी जुनावई भेज दिया गया।

बुलंदशहर जिले के गांव कादरीबाद निवासी इंदल जुनावई थाना क्षेत्र के गांव खिरकबारी में दावत में शामिल होने आया था। इंदल के साथ संदीप और मोनू भी थे। दावत के बाद तीनों बाइक पर सवार होने के बाद वापस लौटने लगे। बुधवार की रात करीब साढ़े आठ गांव असदपुर में गोशाला के पास अवैध खनन के डंपर ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में इंदल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संदीप और मोनू घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस भी आ गई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी जुनावई भेज दिया। इसके बाद इंदल का शव कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजन विरोध करने लगे। उन्होंने जाम लगाने का प्रयास भी किया। किसी तरह समझा-बुझाकर पुलिस ने परिजनों को शांत किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- संभल: फेसबुक पर मुख्यमंत्री का आपत्तिजनक फोटो किया वायरल, गिरफ्तार