शाहजहांपुर: ट्रक ने स्कूटी को मारी पीछे से टक्कर, दुधमुंहे बच्चे समेत तीन की मौत

शाहजहांपुर: ट्रक ने स्कूटी को मारी पीछे से टक्कर, दुधमुंहे बच्चे समेत तीन की मौत

मीरानपुर कटरा/जैतीपुर, अमृत विचार। नेशनल हाइवे पर सिउरा मोड़ पर ट्रक ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी पर सवार देवर, भाभी और तीन माह के दूधमुंहे बच्चे समेत तीनों की मौत हो गई। चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। 

जैतीपुर थाना क्षेत्र के गांव बड़ा लालपुर निवासी 32 वर्षीय रामदीन और उसकी भाभी 30 वर्षीय सुज्जा देवी किसी कार्य से शाहजहांपुर स्कूटी से आए थे। सुज्जा देवी की गोद में उसका चार माह का दूधमुंहा बेटा था। शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे स्कूटी से शाहजहांपुर से जैतीपुर लौटते समय नेशनल हाइवे पर सिउरा मोड़ पर बरेली की ओर जा रहे ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल  हो गए। स्कूटी ट्रक में घुस गई। राहगीरों ने शोर मचाया तो चालक ट्रक से कूदकर भाग गया। देवर, भाभी और चार माह का बच्चा खून से लपथप पड़े थे। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक धमेंद्र कुमार गुप्ता सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस बरेली एक अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने हादसे की सूचना परिवार वालों को दी। डाक्टर ने देवर और भाभी को मृत घोषित कर दिया और उपचार के दौरान कूछ देर बाद दूधमुंहा बच्चे ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक धमेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि तहरीर मिलने पर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: बिजली कर्मी पूर्ण हड़ताल पर, गांवों में पड़ रहा असर