विधायकों को धमकाकर दिल्ली सरकार को गिराना चाहती है BJP : आप

विधायकों को धमकाकर दिल्ली सरकार को गिराना चाहती है BJP : आप

नई दिल्ली। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अविश्‍वास प्रस्‍ताव की आड़ में विधायकों को धमकियां देकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नीत सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। दिल्ली विधानसभा में भाजपा के आठ विधायक हैं।

ये भी पढ़ें - हिमाचल में NEP लागू करने के लिए कॉलेजों में 500 प्रोफेसर की नियुक्ति की आवश्यकता : प्रतिनिधिमंडल

‘आप’ के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा उनकी पार्टी के विधायकों को दो विकल्प दे रही है-या तो उन्हें भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए या सीबीआई-ईडी उन्हें जेल में डाल देगी। भाजपा दिल्ली विधानसभा के मौजूदा सत्र के दौरान केजरीवाल सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की योजना बना रही है।

चड्ढा ने कहा, “विधानसभा में ‘आप’ के पास 62 विधायकों के साथ प्रचंड बहुमत है। भाजपा के पास आठ विधायक हैं, लेकिन पार्टी अविश्वास प्रस्ताव की आड़ में विधायकों को खरीदकर सरकार को गिराना चाहती है, ठीक वैसे ही जैसे मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में सरकारें गिरीं।” उन्होंने आरोप लगाया, “भाजपा हमारे विधायकों को दो विकल्प दे रही है कि या तो भाजपा में शामिल हों या फिर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) या प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन्हें जेल में डाल देगा।” 

ये भी पढ़ें - बिहारः सारण में 50 लाख रूपये की शराब बरामद, दो गिरफ्तार