मध्य प्रदेश में चंबल नदी पार करते समय डूबने से तीन लोगों की मौत, पांच लापता 

मध्य प्रदेश में चंबल नदी पार करते समय डूबने से तीन लोगों की मौत, पांच लापता 

मुरैना (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में चंबल नदी पार करते समय एक महिला सहित तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग लापता हो गए। ये लोग पैदल नदी पार कर राजस्थान में तीर्थ यात्रा पर जा रहे थे। मुरैना जिले के टेंटरा थाना प्रभारी धर्मेंद्र मालवीय ने पत्रकारों को बताया कि शिवपुरी जिले के 17 श्रद्धालु सुबह एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चम्बल नदी पार कर रहे थे, उसी दौरान वे बहाव के साथ बह गए। इनमें से नौ यात्री तैरकर किनारे पहुंच गए। 

उन्होंने बताया कि ये सभी पद यात्री शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के चिलावद गांव के रहने वाले हैं तथा नदी पार कर राजस्थान में करौली जिले में स्थित कैला देवी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। जहां यह हादसा हुआ है, वहां कोई पुल या नाव की व्यवस्था नहीं थी। 

उन्होंने बताया कि तीन शव निकाल लिए गए हैं जबकि गोताखोर लापता पांच लोगों की तलाश कर रहे हैं। चंबल नदी मध्य प्रदेश और राजस्थान से होकर गुजरती है। मुरैना, श्योपुर और शिवपुरी जिले के लोग चंबल नदी पार कर राजस्थान में आते-जाते हैं। इस बीच, राजस्थान के पुलिसकर्मी और बचावकर्मी भी लापता लोगों की तलाश कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- WB Board Paper Leak: परीक्षा शुरू होने के बाद बंगाल बोर्ड की 12वीं कक्षा का पेपर वायरल, अध्यक्ष बोले- यह तो शरारत है