प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के पूरे परिवार की IS 227 गैंग में होगी इंट्री

बसपा सरकार में अतीक के गैंग को किया था रजिस्टर्ड

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के पूरे परिवार की IS 227 गैंग में होगी इंट्री

प्रयागराज, अमृत विचार। अतीक अहमद  के  IS 227 गैंग में अब उसके परिवार की भी इंट्री हो जाएगी। पहले पुलिस की तरफ से रजिस्टर्ड इस गैंग में अतीक के भाई अशरफ का ही नाम था, लेकिन अतीक अहमद के परिवार के बाकी लोगो की भी इसमें एंट्री हो गई है। बता दें कि पुलिस अब अतीक की पत्नी शाईस्ता, बड़े बेटे उमर छोटे बेटे अली ,और उमेश पाल हत्या कांड के आरोपी फरार असद का नाम गैंग के चार्ट में जोड़ने की तैयारी कर रही है। 

मायावती के शाशन में अतीक के गैंग को पुलिस ने रजिस्टर्ड किया था इसमे पुलिस ने 140 गैंग मेम्बरों की सूची बनाई थी इस सूची में कई गैंग के सदस्यों की मौत भी हो चुकी है उमेश पाल हत्या कांड के बाद अत्तीक के परिवार के बाकी लोगो का भी नाम सामने आया है। पुलिस ने इनके अपराध को देखते हुए इन लोगो को भी IS 227 गैंग मेम्बर्स की लिस्ट में  शामिल करेगी।
 
माफ़िया आतीक पर 101 मुकदमे दर्ज है अतीक के भाई अशरफ पर 50 मुकदमे है अतीक के बड़े बेटे उमर पर दो गंभीर मामले दर्ज है जिसमें वो जेल में बन्द है अतीक के छोटे बेटे अली पर 3 गंभीर धराओ में मुकदमे है वो नैनी जेल में बन्द है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक अतीक का छोटे बेटे असद पर उमेश पाल और दो गनर की हत्या का आरोप है और पुलिस ने उस पर 5 लाख का इनाम रखा है। अतीक की पत्नी शाईस्ता पर 3 मामले दर्ज है और उमेश हत्याकांड के बाद से फरार होने पर 50 हज़ार का इनाम है। अब पूरे कुनबे को पुलिस IS 227 गैंग में जोड़ेगी जिसकी तैयारी चल रही है।

ये भी पढ़ें -प्रयागराज: एमपीएमएलए कोर्ट ने पूर्व विधायक विजय मिश्रा को सुनाई 5 साल की सजा

Post Comment

Comment List