Bahraich Crime News: तेलंगाना से बरामद हुईं बहराइच से Kidnap किशोरियां, आरोपी गिरफ्तार

11 मार्च को वाहन से चचेरी बहनों का अपहरण कर ले गए थे समुदाय विशेष के लोग

Bahraich Crime News: तेलंगाना से बरामद हुईं बहराइच से Kidnap किशोरियां, आरोपी गिरफ्तार

बहराइच, अमृत विचार। जिले रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी चचेरी बहनों का 11 मार्च को गांव निवासी समुदाय विशेष के युवकों ने अपहरण कर लिया था। एसपी ने घटना के खुलासे के लिए  एसओजी और पुलिस को लगाया था। पुलिस टीम ने 15/15 हजार के इनामी आरोपियों को तेलंगाना से बरामद किया। बहनों को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है। जबकि आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी चचेरी बहनों को 11 मार्च की रात समुदाय विशेष के इम्तियाज और छोटकऊ उर्फ वसीम चार पहिया वाहन से अपहरण कर ले गए थे। पुलिस ने अपहृत किशोरियों के पिता की तहरीर पर महिला समेत चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। एसपी प्रशांत वर्मा ने 12 मार्च को गांव का मुआयना कर सभी अभियुक्तों के गिरफ्तारी का निर्देश दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञाननज्य सिंह ने बताया कि एसओजी और रानीपुर पुलिस को घटना के खुलासे के लिए लगाया था। 

एसपी ने बताया कि मोबाइल सर्विलांस के द्वारा सभी के तेलंगाना में होने की जानकारी मिली। जिस पर एसओजी प्रभारी अनुज त्रिपाठी और प्रभारी निरीक्षक शिव नाथ गुप्ता, अपराध निरीक्षक कमला शंकर चतुर्वेदी, उप निरीक्षक सूरज कुमार समेत अन्य महिला सिपाहियों की टीम तेलंगाना पहुंची। एसपी ने बताया कि राज्य के करीम नगर जिला अंतर्गत थाना कोथा पल्ली के कुर्थी गांव से बरामद हुई। पुलिस चचेरी बहनों और दोनों आरोपियों को लेकर जिला मुख्यालय पहुंची। एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस ने तत्परता से सभी को बरामद कर लिया है। वहीं बरामद बहनों को वन स्टॉप सेंटर के सुपुर्द कर दिया गया है। जबकि अपहरण के अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। मालूम हो कि तीन लोगों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। 

15 हजार का था इनाम
अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि अपहरण के दोनों आरोपियों पर पुलिस ने 15/15 हजार के इनाम की घोषणा की थी। गिरफ्तारी करने वाली टीम को इनाम की राशि दी जाएगी।

ये भी पढ़ें - एटा: छेड़छाड़, हत्या के प्रयास के मामले में पूर्व सपा विधायक पर प्राथमिकी दर्ज