पीलीभीत: ASP से पूछा- व्यापारी पवन गोयल की हत्या में क्या हुई कार्रवाई?

पुलिस लाइन में संपन्न हुई व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक, सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने पर भी मंथन

पीलीभीत: ASP से पूछा- व्यापारी पवन गोयल की हत्या में क्या हुई कार्रवाई?

पीलीभीत, अमृत विचार। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव की अगुवाई में रविवार को व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक संपन्न हुई। जिसमें व्यापारियों संग मंथन कर सुरक्षा और यातायात व्यवस्था सुचारू करने को रणनीति बनाई गई। लंबे समय से लंबित व्यापारी पवन गोयल हत्याकांड की विवेचना की प्रगति साझा करने की भी मांग उठाई।

व्यापारी अफरोज जिलानी ने कहा कि व्यापारिक प्रतिष्ठानों के सामने खड़े बेतरतीब वाहनों का चालान करने से पूर्व संबंधित व्यापारी को आगाह किया जाए। ई-रिक्शा के बेतरतीब तरीके से संचालन पर भी सवाल उठाए गए। इस पर एएसपी ने कहा कि नाबालिग ई-रिक्शा चलाते मिले तो कार्रवाई कराई जाएगी। ई- रिक्शा के नियमतीकरण को लेकर भी अभियान चलाएंगे। व्यापारी नेता जितेंद्र गुप्ता ने वेंडिंग जोन/पार्किंग बनाए जाने की मांग की। 

व्यापारी नेता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि बीते वर्ष मई में व्यापारी पवन गोयल की मौत हुई थी। इसका हत्या की धाराओं में मुकदमा भी दर्ज है। इस मुकदमे की विवेचना अभी भी लंबित है। इस पर रोष व्यक्त करते हुए जांच में हुई प्रगति को व्यापारियों से साझा करने की मांग की। व्यापारी नेता संजीव मिश्र ने यह अनुरोध किया कि शहर में बिना हेलमेट पर चलान न किया जाए। व्यापारी नेता अनूप अग्रवाल ने शहर के चौराहों पर लगे बड़े बैरियर को हटाकर छोटे बैरियर लगाने की मांग की। एएसपी ने सभी की बातों को गहनता से सुना और समाधान का आश्वासन दिया। इस मौके पर व्यापारी प्रयांश अग्रवाल, अखिलेश, निमित, मनोज गोयल, संदीप, रमेश आदि व्यापारी मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: बंदरों के झुंड ने हमला बोला तो छत से गिरा बुजुर्ग, इलाज के दौरान मौत