संभल : एडीएम ने शुरू की कोल्ड स्टोरेज हादसे की मजिस्ट्रीयल जांच

आज दर्ज किए जाएंगे बयान, सोमवार को चंदौसी तहसील सभागार में रहेंगे एडीएम, लोगों के बयान दर्ज करने के साथ ही जुटाए जाएंगे घटना के साक्ष्य

संभल : एडीएम ने शुरू की कोल्ड स्टोरेज हादसे की मजिस्ट्रीयल जांच

संभल/चंदौसी, अमृत विचार। चंदौसी के एआर कोल्ड स्टोरेज हादसे की जांच एडीएम वित्त एवं राजस्व प्रदीप वर्मा को सौंपी गई है। एडीएम सोमवार को चंदौसी तहसील सभागार में हादसे को लेकर लोगों के बयान दर्ज करने के साथ ही साक्ष्य भी इकट्ठा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि चंदौसी का एआर कोल्ड स्टोरेज का चेंबर 16 मार्च को आलू भंडारण के दौरान भरभरा कर गिर गया था। मलबे में 24 से अधिक मजदूर व ग्रामीण दब गए थे। करीब 30 घंटे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद 11 लोगों को बचा लिया गया, जबकि 13 शव निकाले गए। घायलों में एक की मौत अस्पताल में हुई। जिलाधिकारी मनीष बंसल ने कोल्ड स्टोरेज हादसे की मजिस्ट्रीयल जांच कराने के आदेश दिए थे।

अब जिले के अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व प्रदीप वर्मा को कोल्ड स्टोरेज हादसे की जांच का जिम्मा सौंपा गया है। अपर जिलाधिकारी हादसे की जांच प्रक्रिया शुरू करते हुए सबसे पहले लोगों के बयान दर्ज कराएंगे। इसके साथ ही वह साक्ष्य भी जुटाएंगे। अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा ने बताया कि वह सोमवार को चंदौसी तहसील सभागार में रहेंगे। दोपहर ढाई बजे लोग हादसे को लेकर बयान दर्ज करा सकते हैं। लोग उनके समक्ष साक्ष्य भी पेश कर सकते हैं।

ये भी पढ़े:- मुरादाबाद : हड़ताल खत्म कर काम पर लौटे कर्मचारी, बिजली संकट से मिली निजात

ताजा समाचार

सीतापुर: 4 दिन से लापता महंत का टुकड़ों में कटा बोरे में भरा मिला शव, हरदोई से परिक्रमा मेले में आये थे महंत
बदायूं: सेवानिवृत्त सीओ के खिलाफ कुर्की वारंट जारी, इंस्पेक्टर-दरोगा का वेतन रोकने का आदेश...जानिए मामला
प्रयागराज: हाउस टैक्स वसूलने पहुंचे अधिकारी, तो व्यापारी ने छत से कूदने की दी धमकी
'जब कानून अपना काम शुरू करता है, तो कुछ लोग सड़कों पर उतर आते हैं', उपराष्ट्रपति धनखड़ का विपक्ष पर निशाना
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद शुरू हुई वोट बैंक की राजनीति, सपा, बसपा और कांग्रेस मुसलमानों को साधने में जुटी, हिंदू वोट सहेज रही भाजपा
Kanpur Dehat Crime: पति कमरे में सो रहा था; पत्नी घर में ये कांड करके कागजात समेत हुई फरार...पुलिस ने किया गिरफ्तार