कन्नौज में बड़ा सड़क हादसा, पुलिस जीप पर पलटा अनियंत्रित ट्रक, एक सिपाही की मौत, दो घायल

कन्नौज में बड़ा सड़क हादसा, पुलिस जीप पर पलटा अनियंत्रित ट्रक, एक सिपाही की मौत, दो घायल

तिर्वा/ठठिया, कन्नौज, अमृत विचार। यूपी के कन्नौज में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक अनियंत्रित ट्रक पुलिस की जीप पर पलट गया। इस हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई है जबकि दो घायल हुए हैं।    
   
मिली जानकारी के अनुसार थाना ठठिया पुलिस के जवान देर शाम अपराधियों की तलाश में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस की जीप पर चालक राजनारायण मिश्रा के अलावा सिपाही विकास, और गोतम चंद्र सवार थे। जीप लेकर तीनों विशिष्ट आलू मंडी के पास खड़े थे। देर शाम करीब साढ़े सात बजे होलेपुर गांव निवासी चालक आलू लदा ट्रक ठठिया टोल प्लाजा पर खड़ा करने के लिए अंडरपास से लखनऊ टोल प्लाजा की ओर मुड़ रहा था। तभी ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिस जीप पर पलट गया।

35 (14)

इस दुर्घटना में तीनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाहियों को आननफानन में मेडिकल कालेज पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने जनपद फतेहपुर के थाना बिंदकी ग्राम खुटा निवासी राजनरायन को मृत घोषित कर दिया। घायलों को भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है। इस हादसे की सूचना पाते ही एसपी कुंवर अनुपय सिंह ,सीओ शिवप्रताप सिंह, कोतवाल डाक्टर महेशवीर सिंह मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 


ये भी पढ़ें - रामपुर : मालगाड़ी के आगे आकर छात्र ने की थी आत्महत्या, जांच में खुलासा