रामपुर : मालगाड़ी के आगे आकर छात्र ने की थी आत्महत्या, जांच में खुलासा

मालगाड़ी के लोको पायलट ने मिलक में जाकर अधिकारियों को कराया था अवगत

रामपुर : मालगाड़ी के आगे आकर छात्र ने की थी आत्महत्या, जांच में खुलासा

शहजादनगर पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी शिक्षक

रामपुर, अमृत विचार। पांच दिन पूर्व हुई छात्र की मौत की पुलिस ने गुत्थी सुलझा दी है। पुलिस की जांच में छात्र द्वारा ट्रेन के आगे लेटकर आत्महत्या करने के मामला प्रकाश में आया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। धारा 302 को आत्महत्या के लिए उलझाने के मामले में तरमीम कर दिया है। 

मामला शहजादनगर थाना क्षेत्र के धमोरा गांव में पांच दिन पहले का है। क्षेत्र के ही ब्रजपुर गांव के मझरा निवासी बालक राम ने थाना पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया था। उसका 17 वर्षीय बेटा राहुल क्षेत्र के ही राजकीय इंटर कॉलेज धमोरा में कक्षा 9 का छात्र था। आरोप था कि राहुल की कॉलेज के एक शिक्षक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिससे शिक्षक ने छात्र का मोबाइल छीन लिया था। 

बताया कि इस दौरान बुधवार को मोबाइल वापस देने के लिए आरोपी शिक्षक ने राहुल को बुलाया था। इस दौरान राहुल का रेलवे लाइन धमोरा पर शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। जिसमें पुलिस ने मामले में शिक्षक शफीक के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा पंजीकृत करके जांच शुरू कर दी थी।

 पुलिस को जांच के दौरान पता चला वहां से गुजरी मालगाड़ी के आगे आकर उसने आत्महत्या कर ली थी। इसकी जानकारी  मालगाड़ी के लोको पायलट ने मिलक में जाकर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक शफीक को पुलिस ने धमोरा चौराहे से गिरफ्तार करने के बाद थाने ले आई। जहां उस पर सख्त कार्रवाई कर दी है। पुलिस ने धारा 302 को आत्महत्या के लिए उकसाने में तरमीम कर दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट व ट्रेन चालक द्वारा दी गई स्पष्ट जानकारी से ज्ञात हुआ है  कि छात्र ने आत्महत्या ही की है।  धाराओं में फेर बदल किया गया है।-शरद पवार,श्हजादनगर इंस्पेक्टर

ये भी पढ़ें:- रामपुर : अपंजीकृत नर्सिंगहोम पर जच्चा की मौत, परिजनों का हंगामा