उन्नाव में दिल दहलाने वाली वारदात: पत्नी और मासूम बच्चे को कुल्हाड़ी से काटने के बाद फंदा लगाकर पति ने दी जान

उन्नाव में दिल दहलाने वाली वारदात: पत्नी और मासूम बच्चे को कुल्हाड़ी से काटने के बाद फंदा लगाकर पति ने दी जान

उन्नाव। उन्नाव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति ने अपनी पत्नी और 4 माह की दुधमुंही बच्ची को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद भी फंदे से लटककर जान दे दी। देर रात घर पहुंचे पिता ने दरवाजा खटखटाया जब कोई जवाब नहीं मिला तो पड़ोस में रहने वाले दूसरे बेटे को बुलाकर दरवाजा तोड़ा गया। जहां अंदर का नजारा देख सभी के होश उड़ गए।

घटना की जानकारी से वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। एएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना किन परिस्थितियों में हुई इसको लेकर स्थिति अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

उन्नाव के बारासगवर थाना अंतर्गत रूदीखेड़ा गांव के श्यामलाल सेवा निवृत्त लेखपाल हैं। उनके बेटे मोहन (32) की भगवंत नगर चौकी क्षेत्र के नरेंद्रपुर गांव निवासी सीमा से शादी हुई थी। शादी के बाद उसके चार माह की एक बच्ची थी।  पिता रविवार गांव में देवी जागरण देखने गए हुए थे।

इधर, घर में मोहन का पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर उसने पत्नी और मासूम की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी साड़ी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। देर रात जब पिता जागरण से लौटा तो दरवाजा बंद मिला। कई आवाज देने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोस में रहने वाले दूसरे बेटे को बुलाया।

दरवाजा तुड़वाया‌ तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंचे एएसपी शशि शेखर सिंह, सीओ विजय आनंद और थाना प्रभारी राजपाल मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़े:-शिवांगी और अयांश बने राजधानी के नन्हे निशानेबाज, अपने पिता की तरह फोर्स में जाकर देश सेवा करने चाहतें हैं ये बच्चे