बरेली: दो और मरीजों में मिले H3N2 के लक्षण

 तीन सौ बेड अस्पताल में दोनों का सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा, सीएमओ कार्यालय के कर्मचारी की एच3एन2 की जांच रिपोर्ट निगेटिव

बरेली: दो और मरीजों में मिले H3N2 के लक्षण

बरेली, अमृत विचार : इन्फ्लुएंजा के वायरस एच3एन2 के संक्रमण के संदिग्ध केस बढ़ने लगे हैं। अब शहर के दो और युवकों में इसके लक्षण मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग में इससे बेचैनी का माहौल है। तीन सौ बेड अस्पताल के कलेक्शन सेंटर में दोनों के सैंपल लेकर जांच के लिए केजीएमयू लखनऊ भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट दो दिन बाद आएगी। उधर, सीएमओ कार्यालय के कर्मचारी की एच3एन2 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ें - बरेली: नवविवाहिता लाखों के आभूषण और नकदी लेकर प्रेमी के साथ फरार, मुकदमा दर्ज

विभागीय अधिकारियों के अनुसार दोनों ही संदिग्ध मरीजों की हालत स्थिर बनी हुई है। इनमें एक मरीज कर्मचारी नगर तो दूसरा सिविल लाइंस का रहने वाला है। दोनों लोग कई दिनों से खांसी-जुकाम और बुखार की समस्या से ग्रसित हैं। निजी अस्पताल के डॉक्टर ने उन्हें एच3एन2 की जांच कराने की सलाह दी थी।

इसके बाद दोनों सोमवार दोपहर करीब 12 बजे तीन सौ बेड अस्पताल पहुंचे जहां उनके सैंपल लिए गए। उधर, एपिडीमियोलॉजिस्ट डॉ. मीसम अब्बास के अनुसार पांच दिन पहले सीएमओ कार्यालय में तैनात कर्मचारी में भी एच3एन2 के लक्षण मिलने के बाद उसका सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था। सोमवार सुबह इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ें - बरेली: भरभरा कर गिरा यूकेलिप्टस का पेड़, चपेट में आए कई बिजली के पोल

ताजा समाचार