बहराइच में दर्दनाक हादसा: ट्रक ने बाइक और आटो में मारी टक्कर, युवक की मौत, सगे भाई समेत पांच घायल

बहराइच में दर्दनाक हादसा: ट्रक ने बाइक और आटो में मारी टक्कर, युवक की मौत, सगे भाई समेत पांच घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के नानपारा-लखीमपुर मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने रविवार को बाइक और आटो में टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि मृतक के सगे भाइयों समेत पांच लोग घायल हुए हैं। दो घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त ट्रक को पकड़ लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़वा निवासी प्रदीप कुमार (28) पुत्र रंग लाल रविवार को अपने सगे भाई राहुल (22) और नायब (26) के साथ बाइक से घर जा रहे थे। बाइक पर नानपारा लखीमपुर मार्ग पर कुड़वा पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे। तभी सुबह 11 बजे लखीमपुर की ओर से नानपारा जा रही ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक में टक्कर मारने के बाद ट्रक ने आटो में भी टक्कर मारी। हादसे में बाइक और आटो सवार पांच लोग घायल हो गए।

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टर ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि आटो सवार दो लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त ट्रक को राय बोझा में पकड़ लिया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर किया जायेगा। युवक की मौत से परिवार के लोग रो रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-Gayatri Prajapati: गायत्री प्रजापति ब्लैकमेलिंग मामले में महिला की जमानत अर्जी खारिज