हरदोई में रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, एक घायल

हरदोई में रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, एक घायल

हरदोई। सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए तेज रफ्तार का वीडियो बना रहे बाइक सवार दोस्त हादसे का शिकार हो गए। साण्डी तिराहा धर्मकांटे के पास हुए इस हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि तीसरा बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

बताया गया है कि साण्डी कस्बे के मोहल्ला मुंशीगंज निवासी दिनेश का 16 वर्षीय पुत्र दिलीप, जगदीश का 18 वर्षीय पुत्र अमन और उसी मोहल्ले के शिवकुमार का 18 वर्षीय पुत्र नीरज आपस में गहरे दोस्त थे। रविवार की रात को तीनों बाइक पर सवार हो कर तिराहा गए हुए थे। वहीं से वापस लौटते वक्त बाइक चला रहे दिलीप ने रफ्तार तेज कर दी और अमन व नीरज वीडियो बनाने लगे। 

इसी बीच धर्मकांटे के पास उनकी बाइक किसी दूसरी गाड़ी से टकराते हुए उस पर सवार तीनों दोस्त इधर-उधर जा गिरी। हादसे का शिकार हुए दिलीप और अमन की वहीं पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि नीरज बुरी तरह ज़ख्मी हो गया।उसी बीच उधर से निकल रही यूपी-112 की पीआरवी टीम उन्हें ले कर सीएचसी पहुंचीं। जहां से नीरज को मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया।

इस तरह हुए सड़क हादसे की खबर सुनते ही समूचा साण्डी कस्बा सहम गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए दोनों शवों को अपने कब्ज़े में लेते हुए हादसे की जांच शुरू कर दी है। बीमार चल रहे दिनेश के पांच बेटे हैं, दिलीप सबसे बड़ा था। वहीं जगदीश के तीन बच्चे हैं, जिनमें एक अमन से बड़ा और एक उससे छोटा है। इन दोनों दोस्तों के घर में मौत का मातम छाया हुआ है 

नशे ने कर दिया नाश
साण्डी तिराहा धर्मकांटे के पास हुए हादसे का शिकार हुए दोस्तो ने पहले तिराहे पर पहुंच कर वहां शराब पी और उसके बाद सुरूर आने पर उन तीनों के बीच सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए वीडियो बनाने की बात बनी और तीनों वीडियो बनाने के दौरान ही हादसे का शिकार हो गए। कहा जा रहा है कि नशे के चलते हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें:-साबरमती टू प्रयागराज : पलटते-पलटते बची माफिया अतीक अहमद की वैन! सामने आया ये चौंकाने वाला VIDEO

ताजा समाचार

Farrukhabad: भावरे पड़ते समय जनातियों और बारातियों में जमकर मारपीट...पथराव, पुलिस ने आठ को हिरासत में लिया
अमेरिका में भारतीय मूल के व्यक्ति की पुलिस कार्रवाई में गोली लगने से मौत, जानिए पूरा मामला?
Farrukhabad: शिक्षिका के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला एआरपी...पांच दिन पहले की घटना, विभाग दबाए रहा मामला
लखनऊ पूर्वी विधानसभा से BJP प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव नामांकन करने पहुंचे कलेक्ट्रेट, वित्त मंत्री और महापौर सहित कई नेता रहे साथ 
प्रयागराज: DIOS समेत आठ के खिलाफ केस दर्ज, फर्जी दस्तावेज बनाने का आरोप
IPL 2024 : आत्मविश्वास से ओतप्रोत दिल्ली कैपिटल्स का सामना खराब फार्म से जूझ रही मुंबई इंडियंस से